सीएम योगी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भरी जीत की हुंकार, ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान

0
204

द लीडर हिंदी: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर दौरे पर पहुंचे. उन्होंने दक्षिण कानपुर क्षेत्र में किदवई नगर के कमर्शियल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पांच निकाय क्षेत्रों को साधा. उन्होंने अंतिम दिन बीजेपी की जीत की हुंकार भरी और लोगों से ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया.

पहले बनते थे कट्टे, अब मनते उत्सव

मुख्यमंत्री ने कहा है कि सपा और बसपा की सरकार में कानपुर में कट्टे बनते थे. आए दिन उपद्रव होते थे. इससे प्रदेश और कानपुर विकास में कई दशक पीछे चला गया. भाजपा सरकार ने विकास की गति को तेज करने का काम किया. अब उत्सव मनते हैं. पहले युवाओं के हाथों में तमंचे होते थे, अब टैबलेट हैं.

अब गुंडा टैक्स और वसूली नहीं

सीएम योगी ने कहा कि अब कानपुर में दंगा और कर्फ्यू नहीं होता. अब गुंडा टैक्स की वसूली नहीं होती. लोगों को सुरक्षा और न्याय मिल रहा है. विकास की बयार बह रही है. कानपुर में एयरपोर्ट का उद्घाटन होने वाला है. मेट्रो का काम भी तेजी से चल रहा है.

सपा-बसपा का कचरा साफ करने का चुनाव

सीएम योगी ने बगैर अखिलेश यादव का नाम लिए उन पर निशाना साधा. कहा कि निकाय चुनाव को कूड़ा उठाने वाला चुनाव करार देने वाला बयान छह करोड़ मतदाताओं का अपमान है. यह सपा-बसपा का कचरा और अराजकता को साफ करने का चुनाव है.

__________________________________________________________

ये भी पढ़े : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले – नगरीय जीवन स्तर को मजबूत करने के लिए है निकाय चुनाव

__________________________________________________________

बांदा दौरे पर रवाना हुए सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तय कार्यक्रम के अनुसार जनसभा के बाद कानपुर से बांदा के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हुए. वहां भी भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में जनता से वोट की अपील की.

मंच पर विधानसभा अध्यक्ष रहे मौजूद

सीएम योगी की जनसभा में मंच पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, सांसद सत्यदेव पचौरी और देवेंद्र सिंह भोले सहित भाजपा के अन्य नेता, सांसद और विधायक मौजूद रहे.