बरेली में होमगार्ड को बस ने मारी टक्कर, चालक फरार

0
37

द लीडर हिंदी: यूपी के जिला बरेली में तेज रफ्तार बस ने साइकिल से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड को टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वही होमगार्ड की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया.

बता दें थाना अलीगंज क्षेत्र के खटेटा गांव निवासी 54 वर्षीय शिशुपाल अलीगंज थाने जा रहे थे. जैसे ही उनकी साइकिल अलीगंज में हनुमान मंदिर के पास पहुंची तेज रफ्तार से आ रही प्राइवेट बस ने उन्हें टक्कर मार दी.जिससे शिशुपाल गंभीर रुप से घायल हो गए.वही साइकिल को टक्कर मारने के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया. लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

शिशुपाल पुत्र ताराचंद अलीगंज थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात थे. शिशुपाल होमगार्ड शिशुपाल की मौत को लेकर उनके साथ ड्यूटी करने वाले होमगार्ड साथी काफी गमगीन हैं.उन्होंने बताया कि शिशुपाल बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति थे.और लोगों से मिलते जुलते रहते थे. सभी को उनकी मौत पर बहुत दुख है.https://theleaderhindi.com/delhi-gets-relief-from-scorching-heat-heavy-rain-in-many-areas-weather-changing-in-ncr/