बरेली एयरपोर्ट के लाउंज में एंट्री न मिलने पर छलका एक्ट्रेस नीना गुप्ता का दर्द

0
149

द लीडर हिंदी: बरेली एयरपोर्ट पर वीआईपी लाउंज में एंट्री नहीं मिलने पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भड़क उठीं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए खुद को वीआईपी बताया और एयरपोर्ट मैनेजमेंट के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता पिछले दिनों छुट्टियां मनाने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर गई हुईं थीं. बुधवार दोपहर उन्हें बरेली एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. वह करीब एक घंटे पहले कार से बरेली एयरपोर्ट पहुंच गईं.

वह फ्लाइट के टाइम तक एयरपोर्ट के रिजर्व वीआईपी लाउंज में बैठने गईं, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं दी गई. बरेली एयरपोर्ट के डायरेक्टर अवधेश अग्रवाल का कहना है कि एक्ट्रेस नीना गुप्ता के बरेली आने के बारे में कोई सूचना नहीं थी. जो रिजर्व वीआईपी लाउंज है, उसके बाहर केंद्र सरकार से जारी वीआईपी की लिस्ट लगी है. एक्ट्रेस नीना गुप्ता का उसमें नाम नहीं है.

इसके बाद नीना गुप्ता एयरपोर्ट के वेटिंग एरिया में सामान्य यात्रियों की तरह आकर बैठ गईं. फिर उन्होंने एक वीडियो शूट कर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. वीडियो में नीना ने कहा कि हैलो मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. यह रिजर्व लाउंज है जहां मैं आकर एक बार बैठी थी लेकिन मुझे आज अनुमति नहीं दी गई.

मुझे लगा कि यह रिजर्व लाउंज वीआईपी के लिए होती है. और मैं भी वीआईपी हूं. मगर मैं अभी तक वीआईपी नहीं बनी हूं. बहुत-बहुत मेहनत करनी होगी वीआईपी बनने के लिए. अच्छा है कि इस बहाने मेहनत करूंगी. आपका धन्यवाद. नीना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया.