बाबुल सुप्रियो का राजनीति से अलविदा, कहा- किसी भी पार्टी में नहीं जा रहा हूं

0
280

द लीडर हिंदी, कोलकाता। बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को अलविदा कह दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बंगाल में बीजेपी के बड़े नेता बाबुल सुप्रियो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कहा है कि, वे राजनीति में सिर्फ समाज सेवा के लिए आए थे. अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें: यूपी के 55 जिलों में ‘शून्य केस’, 24 घंटे में मिले मात्र 32 नए केस

बाबुल सुप्रियो का राजनीति से अलविदा

बता दें कि, बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, वह किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे है. उन्होंने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस या सीपीएम किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है.

यह भी पढ़ें:  रामदास अठावले ने दीदी पर साधा निशाना, कहा 2024 में खेला नहीं, मोदी का मेला होगा

मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं- बाबुल सुप्रियो

आसनसोल लोकसभा सीट से बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि, अलविदा! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई(एम) किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है.

लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में रहने की जरूरत नहीं है

उन्होंने कहा है कि, लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में रहने की जरूरत नहीं है. वे राजनीति से अलग होकर भी अपने उस उदेश्य को पूरा कर सकते हैं. उनकी तरफ से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि वे हमेशा से बीजेपी का ही हिस्सा रहे हैं और रहेंगे.

यह भी पढ़ें:  UP : Bareilly चोरी के इल्जाम में चार मुस्लिम लड़कों को बांधकर बेरहमी से पीटा-वीडियो वायरल

वे कहते हैं कि, उनके इस फैसले को ‘वो’ समझ जाएंगे. पिछले कुछ दिनों से बाबुल सुप्रियो की चुप्पी और बीजेपी में उनकी कम होती भूमिका पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे. अटकलें थी कि बाबुल कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

अब अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन तमाम विवादों पर भी बाबुल ने विस्तार से बात की है. उन्होंने कहा है कि, पार्टी संग मेरे कुछ मतभेद थे. वो बातें चुनाव से पहले ही सभी के सामने आ चुकी थीं. हार के लिए मैं भी जिम्मेदारी लेता हूं,लेकिन दूसरे नेता भी जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ें:  दिल्ली के किराड़ी क्षेत्र में बन रहा नया अस्पताल, 8 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here