आज़म ख़ान बोले-ज़मीर नहीं बेचा, मुल्क न क़ौम का सौदा किया

0
195
Azam Khan Nation Community
रिहाई के बाद रामपुर कोर्ट जाते विधायक आज़म ख़ान.

द लीडर : सियासत के जौहर मुहम्मद आज़म ख़ान दो साल दो माह और 23 दिन जेल में बिताने के बाद रिहा होकर रामपुर पहुंच गए हैं. रिहाई पर जब प्रेस से मुख़ातिब हुए तो एक बहुत बड़ी बात कह गए हैं, जिस पर उनसे सवाल पर सवाल करने में लगे मीडिया कर्मियों ने ख़ास तवज्जो नहीं दी. द लीडर हिंदी, आज़म ख़ान के मुंह से निकली यह बड़ी बात अपने देखने वालों को बताने जा रहा है. (Azam Khan Nation Community)

उन्होंने एक घंटे की लंबी बातचीत में मुसलमानों की बर्बादी का ज़िक्र करते हुए कहा कि मुसलमानों को वोट के अधिकार की सज़ा मिल रही है. सियासी पार्टियां समझती हैं कि मुसलमानों के वोट से उनका खेल बिगड़ता है. आज़म ख़ान ने यह तो नहीं कहा कि मुसलमानों से वोट का अधिकार छीन लिया जाए या वे ख़ुद ऐसा नहीं करें लेकिन उनकी बात का मतलब कुछ यही निकल रहा है.

दरअसल, लग यह रहा है कि वह देश में मुसलमानों के ख़िलाफ़ जिस तरह का माहौल बना दिया गया है, वह उसकी जड़ तक पहुंच गए हैं और बातचीत में इसका इशारा भी कर दिया. अब वह इस मुसलमानों के जितने भी बड़े मरकज़ हैं, उनसे मशवरा और हिमायत चाहते हैं. यही वजह है कि इस अहम मुद्दे पर बात करने के लिए वह दुनियाभर में सुन्नी बरेलवी मुसलमानों के संचालन केंद्र दरगाह आला हज़रत और इसी तरह दूसरे मसलक के केंद्र मुबारकपुर, देवबंद और नदवा जाएंगे. (Azam Khan Nation Community)


(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)