आजम खान बोले- पैगंबर की तौहीन करने वाले से इंतकाम अल्लाह लेगा, केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

0
54

द लीडर। यूपी के रामपुर और आजमगढ़ में उपचुनाव होना है। जिसको लेकर भाजपा और सपा जोरों शोरों से तैयारियों में लगी है। वहीं इस उपचुनाव में सबकी नजरें टिकी हुई हैं। क्योंकि ये चुनाव बेहद ही दिलचस्प होने वाला है। 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान रामपुर में एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। और जनसभा कर जनता से वोट मांग रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य पर आजम का पलटवार

एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा कि, तौहीन करने वालों से अल्लाह इंतकाम लेगा।

आजम खान ने सख्त शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि, विधानसभा में हारने वाले को खैरात और भीख में डिप्टी सीएम बनाया गया है। उसने अपने ही भगवान की तौहीन की है।


यह भी पढ़ें: Prophet muhammad : नूपुर शर्मा के खिलाफ Bengal Assembly में निंदा प्रस्ताव पास, ममता बनर्जी बोलीं- अब तक क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी ?

 

बता दें कि, रामपुर-आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी और सपा अपना पूरा दमखम दिखा रही है। वहीं नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

ईदगाह गेट पर जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि, कंस के घर ही कृष्ण पैदा होंगे। आएगा वो दिन। ये राम की तौहीन है। अब्दुल्ला से उनका मुकाबला करने की।

अपने धर्म की तौहीन अपनी ही सरकार से मत होने दो- आजम

आजम खान ने कहा कि, मैं हिंदू भाइयों से कहना चाहता हूं कि, अपने धर्म की तौहीन अपनी ही सरकार से मत होने दो। हमारे पैगंबर की तौहीन करने वाले से इंतकाम अल्लाह लेगा। और अल्लाह के इंतकाम से बड़ा किसी का इंतकाम नहीं होता।

23 जून को मतदान

रामपुर उपचुनाव के लिए 23 जून को मतदान किया जाएगा। रामपुर और आजमगढ़ में बीजेपी और सपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

एक तरफ बीजेपी के दिग्गज नेता रामपुर के कोने-कोने में पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के लिए वोट अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अपने प्रत्याशी आसिम राजा के लिए जनसभा के माध्यम से वोट जुटाने में लगे हैं।

आजम बोले- मुगलों ने नहीं किया कोई काम

जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि, हमारे देश पर सैकड़ों बरस हुकूमत करने वाले मुगल एक भी ऐसा काम नहीं कर सके जो उनकी याद का होता। आगरे का किला बनाया, उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है। ताजमहल बनाया, वह हमारे किसी काम का नहीं है।

मुगलों ने कुछ यूनिवर्सिटीज बनाई होती तो मुल्क की तरक्की भी होती और हम भी दुनिया में जालिम ओ खुवार नहीं होते। कुतुबमीनार खुदकुशी के काम आती है, वो हमारे लिए हराम है। ताजमहल के बजाय अगर उस पैसे से यूनिवर्सिटी बनाई जाती तो 100 यूनिवर्सिटी बन जाती।

किसी भी अपराधी को नहीं बख्शने वाली है सरकार- डिप्टी सीएम

बता दें कि, रामपुर उपचुनाव में प्रचार के लिए रविवार को पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आजम खान पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि, प्रदेश में कोई भी अपराधी हो उसे सरकार नहीं बख्शने वाली है।

केशव मौर्या ने कहा था कि, प्रदेश में कानून का राज है और जो भी अपराध करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रामपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए गुरुवार को वोटिंग होनी है।

आजम खान ने नबाव परिवार पर कसा था तंज

वहीं इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने नवाब परिवार पर भी तंज कसा था। और कहा था कि, कभी इनके जहर को कम मत समझना। जब भी मौका मिलेगा इनके पास वह खंजर, वह तलवार रखी हुई है। जिससे हमारा और तुम्हारा सर उतारेंगे। यह आज देखो किसका इलेक्शन लड़ा रहे हैं बीजेपी को।


यह भी पढ़ें:  Agneepath के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस : कहा- सेना का भी निजीकरण करना चाहती है सरकार