एएमयू के लापता छात्र अशरफ 14 दिन बाद दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में मिले

0
360
AMU Missing Student Ashraf Met Delhi

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU)से पिछले 14 दिनों से लापता छात्र-अशरफ अली मिल गए हैं. यूपी पुलिस ने उन्हें दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके से पकड़ा है. अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी के मुताबिक, अशरफ सशकुल हैं. पूछताछ में उन्होंने डिप्रेशन (अवसाद) में होने की बात कबूली है. जिसका वे इलाज भी करा रहे थे. उनके गायब होने में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना शामिल नहीं है.

अशरफ अली मूलरूप से बिहार के अररिया जिले के रहने वाले हैं. और एएमयू में बीए सेकेंड ईयर-स्पैनिश भाषा के छात्र हैं. बीती 23 फरवरी को वह कैंपस में थे और शाम को यहीं से गायब हो गए. छात्रों ने अशरफ के लापता होने को लेकर पुलिस को ट्वीट किया. बाद में एएमए प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस पर अलीगढ़ पुलिस तीन टीमें बनाकर अशरफ को खोजने में जुटी थी.

25 जनवरी को अशरफ की लोकेशन दिल्ली के आनंदबिहार क्षेत्र में मिली थी. और उसके बाद उनका फोन बंद हो गया था. इसलिए पुलिस अशरफ के दिल्ली में होने के पुख्ता संदेह के आधार पर उन्हें खोजने में जुटी थी. एसएसपी मुनिराज जी बताते हैं कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कि अशरफ जामा मस्जिद इलाके में हैं, पुलिस की टीमें वहां पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया.


#AMU : लापता छात्र अशरफ का चौथे दिन भी नहीं लगा कोई सुराग, एक बार दिल्ली में मिली लोकेशन और फिर रहस्य


पिछले 14 दिनों से अशरफ का परिवार बेहाल है. उनकी मां का एक रोते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. अशरफ के लापता होने के बाद से ही एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अहमद और विवि प्रशासन, जिला-पुलिस प्रशासन के संपर्क में बना रहा और हर छोटे से छोटे तथ्य को ध्यान में रखकर जांच करने में लगा रहा. दूसरी तरफ छात्र भी अशरफ की तलाश को लेकर सोशल मीडिया पर #WhereIsAshrafAliके साथ सक्रियता से जुटे रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here