आज़म खां से सीतापुर जेल मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ,कहा- न्याय जरूर मिलेगा

0
45

द लीडर हिंदी : बेटे के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में जिला कारागार में बंद समाजवादी के कद्दावर नेता आज़म खां मुश्किलों में फंसते जा रहा है. उनके ऊपर इल्जामों की तलवार लटक रही है. इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सीतापुर जेल में आजम खां से मुलाकात की.उन्होंने कहा कि आजम खां के साथ अन्याय हो रहा है.बीजेपी सरकार ने झूठे मुकदमों का रिकॉर्ड बना दिया है.इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा उनके परिवार को भी परेशान किया जा रहा है. यह पूरी तरह से अमानवीय है. उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आजम खां को न्याय जरूर मिलेगा. समय बदलता है.

समय बड़ा बलवान होता है. उन्होंने कहा आजम खां के साथ न्याय होगा. अखिलेश यादव यहीं रूके उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने झूठे मुकदमों का रिकॉर्ड बना दिया है लेकिन आखिर में जीत सच्चाई की होती है.बतादें आज अखिलेश यादव शुक्रवार को वरिष्ठ नेता आजम खां से मिलने के लिए सीतापुर जेल गए थे. इसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित किया.जानकारी के मुताबीक अखिलेश कई नेताओं के साथ ठीक 12 बजकर 8 मिनट पर जेल पहुंचे. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ पूर्व विधायक अनूप गुप्ता व पूर्व एमएलसी आंनद भदौरिया जिला कारागार में गए.

यहां उन्होंने जेल में बंद आजम खान से मुलाकात की.फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में सपा नेता आजम खान कई महीने से जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव और आजम खान के बीच रामपुर लोकसभा सीट को लेकर चर्चा हुई है. इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव रामपुर लोकसभा सीट से टिकट की घोषणा कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि इलेक्टरोल बॉन्ड से भाजपा की सच्चाई बाहर आ गई है. अब पीडीए ही एनडीए को हराएगा.जनता वोट की तारीखों का इंतजार कर रही है.बीजेपी की सरकार मुख्यमंत्रियों को जेल भेज रही है लेकिन इलेक्टोरल बॉन्ड से उनकी सच्चाई बाहर आ गई है.वही अखिलेश यादव की आजम खां से मुलाकात को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा रहा है.कहा जा रहा है कि आजम की सहमति मिलने के बाद ही रामपुर के प्रत्याशी पर मुहर लगेगी.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/maulana-tauqeer-raza-returned-to-bareilly-said-two-leaders-created-riot/