बरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद, बुजुर्ग दंपति पर धारदार हथियार से हमला, गांव में दहशद

0
22

द लीडर हिंदी : यूपी के जिला बरेली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि यहां बुजुर्ग दंपति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. जिसमें बुजुर्ग दंपति की हालत गंभीर बनी हुई है.भमोरा थाना क्षेत्र के बाबू नगला गांव में बृहस्पतिवार रात तकरीबन एक बजे की घटना बताई जा रही है. घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती पर किसी ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबीक दौरान घर की दीवार फनकार तीन अज्ञात युवक उनके घर में घुसे और कमरे में सो रहे दंपति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान दोनों ने चीख–पुकार मचाना शुरू कर दिया. कहीं बदमाश पकड़े ना जाए वह दीवार बांधकर फरार हो गए. इस दौरान भोगराज तुलसी लखपत पड़ोस में रह रहे अपने भाई डालचंद के घर पहुंचा और घटना के बारे में बात कर वहीं बेहोश होकर गिर गए.वही उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंद्रवती की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे शहर के नीचे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

दरअसल करीब 60 साल के भोजराज और उनकी पत्नी चंद्रकली पर कई वार किए गए. घायल भोजराज ने हमले के बाद किसी तरह पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई डालचंद को जगाया और फिर पुलिस की जानकारी दी जा सकी. उनके दो बेटे दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं. सूचना पर दोनों बेटे भी गांव आ गए हैं. एसपी साउथ मानुष पारीक में घटनास्थल का निरीक्षण किया. वृद्ध महिला की हालत ज्यादा गंभीर है. अभी तक घटना की वजह सामने नहीं आ सकी है. पुलिस जांच कर रही है.जानकारी के मुताबीक यह बदमाश घर की दीवार फांदकर घर में घुसे थे. बुजुर्ग संपत्ति की आवाज सुनकर जब तक कोई आता बदमाश फरार हो गए. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए उपचार के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बता दें भमोरा के बाबू नगला निवासी बुजुर्ग दंपति भोज राज मौय और चंद्रकली गुरुवार देर रात अपने घर में सो रहे थे.अचानक किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दोनों को नींद में जान से मारने की कोशिश की. दोनों बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए. देर रात भोज राज मौर्य के चचेरे भाई की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों की हालत डॉक्टरों ने गंभीर बताई है.

जानकारी के मुताबीक वारदात के समय दंपति घर में अकेले थे. उनके बच्चे घर पर नहीं थे. जानकारी के मुताबिक वारदात होते किसी ने नहीं देखी. रिश्तेदार से लेकर गांव के लोगों को किसी पर शक नहीं है. बताया यह भी जा रहा है कि दंपति की गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है. भमोरा थाना प्रभारी डॉ. इशान सोनी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.वही हमला किया है तो जरूर कोई विवाद रहा होगा.हमलावर तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा.गांव में इससे पहले इस तरह की कभी भी कोई वारदात नहीं हुई. अचानक बुजुर्ग दंपति पर हमले से गांव वाले दहशद में हैं. अगर बदमाश चोरी या लूट के इरादे से घुसते तो सामान आदि को लूट कर ले जाते. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सुबह से ही गांव में कई तरह की चर्चाएं चल रही है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/taraweeh-is-a-special-kind-of-namaz-know-its-benefits/