AMU Entrance Exam 2021: कोरोना का कहर, एएमयू ने रद की सभी प्रवेश परीक्षाएं

एएमयू

द लीडर : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए 2021-2022 सत्र की प्रवेश परीक्षा को रद कर दिया है. जल्द ही यूनिवर्सिटी की ओर से प्रवेश परीक्षा के लिए नई तारीख की अधिकृत वेबसाइट पर घोषणा कर दी जाएगी. यूनिवर्सिटी के जनसंपर्क अधिकारी उमर सलीम पीरजादा की ओर से इसकी अधिकृत सूचना जारी की गई है.

कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं, इसके चलते अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने अपने यहां दाखिले के लिए होने वाली स्नातक व विधि की सभी प्रवेश परीक्षाओं को रद कर दिया है. यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक की ओर से इस संबंध में वेबसाइट पर पत्र भी जारी कर दिया गया है. इसमें कोरोना महामारी का हवाला देते हुए कहा गया है कि कोरोना के केस बढ़ने की स्थिति को देखते हुए यूनिवर्सिटी की ओर से पूर्व में प्रवेश परीक्षा के संबंध में प्रस्तावित की गई तारीखों को निरस्त कर दिया गया है. जल्द ही प्रवेश परीक्षा के संबंध में नई तारीख की घोषणा वेबसाइट पर कर दी जाएगी.


राजीव-इंदिरा के करीबी रहे पूर्व मंत्री सलीम शेरवानी ने रुहेलखंड में दिखाई ताकत, कांग्रेस-बसपा से जुड़े कई नेता सपा में शामिल


 

इसके अलावा यूनिवर्सिटी प्रशासन ने डीन और कॉलेज के प्राचार्यों के साथ हुई बैठक में फैसला लिया है कि यूनिवर्सिटी की सभी कक्षाएं आॅनलाइन मोड पर चलाई जाएगी, जब तक सेमेस्टर पूरा नहीं हो जाता. वहीं, अंतिम सेमेस्टर की सभी परीक्षाएं ऑनलाइन कराई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *