बंगाल रैली में छाए मोदी – कार्यकर्ताओं ने जीता सबका दिल

0
254

आपने पहले भी कई पार्टियों की रैलियों को देखा होगा और शामिल भी हुए होंगे। रैलियों की ख़ास बात ये होती है कि उसमे नेता जब भाषण देते है तो आपके आस पास की जनता में एक आकर्षक माहौल पैदा हो जाता है और वह ताकत से भर जाते हैं। ये हुनर एक नेता में होता है कि वह किस तरह अपनी जनता को अपने प्रति लोकप्रिय बनाए।

यह भी पढ़े – पश्चिम बंगाल में आज PM मोदी की रैली – साथ हैं मिथुन चक्रवर्ती

लोकप्रियता की बात जब चलती है तो आज के समय के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सबसे पहले आता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और इसका जीता जागता नमूना आज की कोलकाता रैली में दिखाई दिया। बंगाल के कोलाकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली के आकर्षण में तरह-तरह की बॉडी पेंटिंग में नज़र आ रहे कार्यकर्ता मौजूद रहे। यहां पर कार्यकर्ताओं की बॉडी पेंटिंग करने के लिए बकायदा आर्टिस्ट मौजूद थे।

ये बॉडी पेंट आर्टिस्ट अलग-अलग तरह के बॉडी पेंट कार्यकर्ताओं को लगा रहे हैं। कोई शरीर पर कमल बनवा रहा है तो कोई पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर तो कोई घर से ही अलग अंदाज में भाजपामय बनकर आ रहा है। तरह तरह की बॉडी पेंटिंग के माध्यम से जताया जा रहा है कि दीदी जा रही है और भाजपा आ रही है। बॉडीपेंटिंग कराए कार्यकर्ता इस भारी भीड़ में आकर्षण का केंद्र बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here