पुरुषों के साथ-साथ शराब की पेटियां लूट ले गईं महिलाएं ! जानिए ऐसा क्या हुआ

0
28

द लीडर हिंदी : होली का त्योहार सिर पर है. ऐसे में हैदराबाद के तेलंगाना के खम्मम जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है.यहां होली के चार दिन पहले खम्मम जिले के टेकुलापल्ली में स्थानीय लोगों ने शराब की दुकानों पर हमला कर दिया. इसके बाद उन्होंने शराब लूट ली. चौंकाने वाली बात यह है कि इस लूटकांड में महिलाएं भी शामिल थीं. जो कि शराब की पेटियां उठा-उठाकर घर ले जा रहीं थीं. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं वाइन शॉप मालिकों का कहना है कि करीब 15 से 20 लाख की शराब लूटी गई है. उधर, इस लूट से जुड़े वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला
मिली रिपोर्ट के मुताबिक, घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के टेकुलापल्ली में हुई. होली से पहले वाइन शॉप पर ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही थी. इस दौरान टेकुलापल्ली मंडल केंद्र में स्थानीय लोगों ने शराब की दुकानों पर हमला किया.बताया गया कि वाइन शॉप मालिक की तरफ से एक सिंडिकेट बनाकर एमआरपी से 20-30 रुपये ज्यादा दाम पर शराब बेची जा रही थी.वही इससे नाराज लोगों ने शराब दुकानों पर हमला बोल दिया.जिसमें महिला भी शामिल है.वही बताया गया है कि टेकुलापल्ली में शराब की चार दुकानें हैं. इसमें से तीन दुकानों पर स्थानीय लोगों के साथ महिलाओं ने हमला किया गया और शराब की बोतलें लूट ली गईं.

आखिर क्यों लूट ली वाइन शॉप
स्थानीय लोगों के मुताबिक, दुकानदार शराब की कालाबाजारी कर दूसरी जगहों पर सप्लाई कर देते थे. इसके चलते वे वाइन शॉप में अच्छे ब्रांड नहीं रखते थे. शॉप में जो ब्रांड मौजूद होता उसको ऊंचे दामों पर बेचते थे.इसके चलते वाइन शॉप को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा था.

इस लूटने में महिलाएं भी शामिल
बता दें वाइन शॉप की शिकायत को लेकर स्थानीय लोगों ने दुकानों पर हमला कर दिया और वहां शराब की बोतलें जैसे मिलीं, ले लीं. इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. कुछ महिलाएं एक साथ दो-तीन शराब की पेटी उठाती नजर आईं. मौके पर मौजूद लोग काफी गुस्से में थे. इसके चलते जिसको जो मिला, वह उसे लूटने लगे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची.वही इस दौरान वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों ने बाइक और ऑटो में शराब की बोतलें भी उठा लीं.

इसकी जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. चूंकि ये सभी शराब की दुकानें मेन रोड पर स्थित हैं, इसलिए कुछ वाहन चालक भ्रमित थे कि क्या हो रहा है. बता दें उधर, वाइन शॉप मालिकों का कहना है कि करीब 15 से 20 लाख की शराब लूटी गई है. इस पर तेलंगाना पुलिस ने वाइन शॉप मालिकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/the-biggest-scam-of-this-country-the-whiskey-ring-read/