बरेली की इरम 16 साल बाद क्यों जाना चाहती हैं पाकिस्तान

0
33

द लीडर हिंदी: पाकिस्तान के लाहौर से ब्याह पर बरेली आईं इरम अब हिंदुस्तान में नहीं रहना चाहतीं. शौहर और उनके घरवालों से ख़ौफ़ज़दा हैं. कहती हैं कि वो और उनके बच्चे बरेली में रहकर महफूज़ नहीं हैं. हमें पाकिस्तान पहुंचा दिया जाए. बक़ौल इरम उनका निकाह 16 साल पहले यूपी के ज़िला बरेली में बिहारीपुर इलाक़े की झगड़े वाली मठिया में हुआ था.

शौहर का नाम मुहम्मद अतहर बताती हैं, जो निकाह के 5 महीने तक पाकिस्तान में ही रहे. उसके बाद उन्हें हिंदुस्तान ले आए. इल्ज़ाम लगाया कि यहां मेरे साथ लंबे वक़्त तक ज़ुल्म और ज़्यादती वाला रवैया अपनाया गया. यहां तक कि दुबई में रहने वाले चचिया ससुर का रवैया भी अच्छा नहीं है. वो अक्सर बरेली आते रहते हैं. भरण-पोषण का केस किया तो शौहर ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाल दिया. इरम के शौहर पर संगीन इल्ज़ाम लगे है.

उन्होंने बताया कि पति ने मंगलवार को बुरी तरह पीटा. उसे तीन तलाक देकर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया. पीड़ित महिला ने बुधवार को दरगाह पहुंच कर मौलाना शहाबुद्दीन रजवी से मदद मांगी. कोतवाली में तहरीर भी दी है.https://theleaderhindi.com/today-pakistan-will-support-team-india-know-the-reason-behind-this/