वो कौन है, जो भजन गायिका को ज़िंदा नहीं देखना चाहता

0
24

द लीडर हिंदी : यूपी के ज़िला बरेली में भजन गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमले की बात सामने आई है. तब जब वो चंडीगढ़ में भजन कार्यक्रम से लौट रही थीं. उनकी क्रिस्टा कार में फतेहगंज पश्चिमी में टोल प्लाज़ा हाईवे पर इको ने टक्कर मार दी. अंजलि का कहना है कि टक्कर मारने के बाद कार से 8-9 लोग निकल आए. धमकी देते हुए ड्राईवर से मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद फरार हो गए. घटना को लेकर एक्स पर ट्वीट भी किया है.

अंजलि का कहना है कि सनातन धर्म का प्रचार करती हैं, उसे लेकर उन्हें धमकियां भी मिलती रही हैं. घटना उसी का हिस्सा हो सकती है. उन्होंने मुक़दमा दर्ज करने के लिए फतेहगंज पश्चिमी चौकी में ही तहरीर भी दी है. अंजलि का आवास सीबीगंज थाने के सामने है. द लीडर हिंदी ने इस बारे में फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर से घटना को लेकर जानकारी करने के लिए फोन मिलाया तो उनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में बहेड़ी लगी है.

थाने से पता लगा कि अंजलि की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस हमलावरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी चेक करेगी. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वही अंजलि द्विवेदी ने कहा पहले से ही उन्हें धमकियां मिलती रही हैं.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/pages-of-property-worth-crores-exposed-sweeper-becomes-owner-of-atiq-ashrafs-benami-properties/