बहेड़ी में सीएम योगी ने कहा- नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा

0
30

द लीडर हिंदी : देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव कराए जा रहे हैं. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. 4 जून को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. जैसे-जैसे समय करीब आ रहा है. वैसे-वैसे सभी दल अपनी कमर कसते हुए दिखाई दे रहे है.जिसके चलते पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बहेड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने भारत माता के जयकारे से अपना संबोधन शुरू किया. मां दुर्गा और काली माता के जयकारे लगवाए. उन्होंने कहा कि आज हम सब नए भारत के दर्शन कर रहे हैं. नया भारत अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना जानता है तो 140 करोड़ लोगों को सुरक्षित करना जानता है. नए भारत में विरासत के साथ विकास को आगे बढ़ाने का काम हो रहा है. विकास भी है तो विरासत और आस्था का सम्मान भी है.

योगी का वार, पिछली सरकारें कर्फ्यू लगवाती थीं
कड़े कटाक्ष करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ पिछली सरकारें कर्फ्यू लगवाती थीं. दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थीं. दूसरी तरफ यूपी में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ. दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला यह भी जानता है कि वह जेल बाद में जाएगा, पहले जहन्नुम के रास्ते उसके लिए तैयार हैं. सुरक्षा का बेहतर इंतजाम है. नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा.

आतंकवाद की समस्या का समाधान धारा 370 समाप्त
सीएम ने कहा कि देश में आतंकवाद की समस्या का समाधान धारा 370 समाप्त होने के साथ ही हो गया है. आज भारत का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकता है. कांग्रेस ने इससे वंचित किया था. उन्होंने कहा कि देश के अंदर नक्सलवाद समस्या का समाधान हुआ है. सुरक्षा का बेहतर वातावरण बना है. मुख्यमंत्री ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया.

मुख्यमंत्री से पहले भाजपा प्रत्याशी ने सभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कोई भी माफिया और भूमाफिया स्वीकार नहीं किया जाएगा. बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से वह 40 साल से यहां नेतागीरी करता आ रहे हैं. उन्होंने जितिन प्रसाद के लिए जनता से समर्थन की अपील की.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/pdm-announced-the-names-of-candidates-for-seven-lok-sabha-seats-of-up-know/