सलमान खान घर के बाहर कई राउंड फायरिंग, बाइक पर आए थे दो हमलावर, जांच में जुटी पुलिस

0
35

द लीडर हिंदी : बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इसी बीच सुपरस्टार से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है.सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी आपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की गई. बाइक पर दो अज्ञात युवकों ने घर के बाहर हवा में कई राउंड फायरिंग की और फरार हो गया. इस हमले के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम आ रहा है. ये फायरिंग आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास सलमान खान के घर के बाहर हुई है. माना जा रहा है कि गैलक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है. जिसके बाद मौके पर सलमान के गैलक्सी अपार्टमेंट के बहार पुलिस पहुंची है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मुंबई पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची है.वही पूरे मुंबई शहर में उनको तलाशा जा रहा है और इस बीच सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान की पर्सनल सिक्योरिटी के अलावा पुलिस का अलग से बंदोबस्त किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात लोग बाइक पर आए थे. उन्होंने सलमान के घर के बाहर 6 राउंड फायरिंग की. इतना ही नहीं माना जा रहा है कि जब ये फायरिंग हुई तब सलमान खान घर पर ही मौजूद थे. आमतौर पर सलमान ख़ान के घर के बाहर एक पुलिस वैन मौजूद रहती है. लेकिन अब फायरिंग के बाद दो पुलिस वैन लोकेशन पर पहुच गई हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ-साथ बांद्रा पुलिस की टीम भी लोकेशन पर पहुंची है. साथ ही फोरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

मामले की जांच करते हुए पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जाएगी. अभी तक अज्ञात लोगों से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं. मुंबई पुलिस के मुताबिक अभी किसी ऐसी संभावना को नकार नहीं सकते हैं कि सलमान की सुरक्षा से इस फायरिंग का कोई संबंध है या नही है.

मामले में मिली नई जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने हवाई फायरिंग की थी. जिसमें से एक गोली गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर लगी है. बता दें, सलमान खान अक्सर जिस बालकनी में आकर अपने चाहने वालों से मुलाकात करते हैं, एक राउंड बिल्डिंग की उसी दीवार पर लगी है.

ज्वाइंट सीपी L&O के मुताबिक हर एक एंगल से पड़ताल की जा रही है. इस मामले के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि सलमान खान को पहले से ही सुरक्षा दी गई है. उनके साथ हमेशा दो पुसिस वाले रहते हैं. उनके अलावा सलमान के साथ उनकी खुद की पर्सनल सैक्योरिटी भी हमेशा साथ रहती है.