रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ फूटा ममता का गुस्सा, इस तरह जताया विरोध

0
261
ममता बनर्जी का पैदल मार्च

पश्चिम बंगाल। सीएम ममता बनर्जी ने आज सिलीगुडी में पैदल मार्च निकाला। यह पैदल मार्च ममता ने रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ किया । जैसे – जैसे चुनाव सर पर आ रहे हैं वैसे – वैसे भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर होती रही है। इससे पहले पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के वजह से स्कूटी चलाकर विरोध जताया था।

ममता बनर्जी का पैदल मार्च

आज ममता बनर्जी रसोई गैस के खिलाफ सिलीगुड़ी में विरोध प्रदर्शन करेंगी और पदयात्रा निकाल रही हैं। ममता बनर्जी ने शनिवार को एलान किया था कि सात मार्च को वो रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगी। टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ पदयात्रा निकालेंगी।

उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी इस दौरा दार्जिलिंग मोर, सिलीगुड़ी में महिलाओं के साथ पदयात्रा का आयोजन करेंगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रसोई गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। बिना सब्सिडी वाले एलपीजी सिलिंडर की कीमत में 25 रुपये का इजाफा हुआ है।

 

फरवरी से अब तक 14.2 किलोग्राम के रसोई सिलिंडर के दाम की कीमत 125 रुपये बढ़ चुका है। फरवरी में तीन बार रसोई गैस के दाम बढ़े हैं। आपको बता दें इससे पहले 4 फरवरी और 14 फरवरी को रसोई गैस के दाम बढ़ चुके हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here