विधायक ने प्रियंका से कहा, ऐसा आपके के साथ हुआ होता तो होता अहसास।

0
82

लखनऊ । मुख्तार अंसारी को लेकर जहां उत्तर प्रदेश सरकार और पंजाब सरकार के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है तो स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लगातार पत्र लिख रही हैै। विधायक अलका राय ने प्रियंका गांधी वाड्रा को एक और मार्मिक पत्र लिखा है इसके पहले भी अलका राय ने प्रियंका गांधी को कई पत्र लिखे जिसमे उन्होंने मुख्तार को उत्तर प्रदेश भेजने का आग्रह किया था।

पंजाब के जेल और सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के लखनऊ आने के बाद लगातार यह चर्चाएं हो रही है की जेल मंत्री मुख्तार के लोगों से मुलाकात करने आए थे जिसकी सोशल मीडिया पर लगातार फोटो वायरल हो रही है। वही अब स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने जेल मंत्री की बात करते हुए प्रियंका गांधी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि माफिया मुख्तार अंसारी जेल संरक्षण में राज्य अतिथि बना हुआ है और पंजाब सरकार के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा माफिया मुख्तार अंसारी के मेहमान बन कर उसके गुर्गों के साथ उत्तर प्रदेश में गुपचुप यात्राएं करते है ।

अलका राय ने महिला होने का हवाला देते हुए प्रियंका गांधी से उनका दर्द समझने की गुजारिश की अलका राय ने लिखा कि ” मैं एक विधवा हूं ,मुझे लगता था कि महिला होने के नाते आप मेरे दर्द को समझेंगी,लेकिन आपने ना तो मेरे किसी भी चिट्ठी का जवाब दिया, बल्कि इसके उलट मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए लाखों रुपए के वकील सुप्रीम कोर्ट में जरूर खड़े कर दिए। मेरे साथ जो हुआ या जो घटित हो रहा है अगर आपके साथ हुआ होता तो आपको मेरे दर्द का एहसास होता।”

अलका राय यहीं नहीं रुकी उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आपके और आपकी पार्टी के अगाध माफिया प्रेम का उदाहरण सबके सामने है, जिसमें आप और आपकी कांग्रेस पार्टी के शासित पंजाब सरकार एक ओर तो मुख्तार अंसारी को बचा रहे हैं ,और दूसरी तरफ पंजाब सरकार के जेल मंत्री मुख्तार के शरण में उत्तर प्रदेश घूम रहे हैं इसलिए अब मुझे अपने और अपने परिवार के जान का खतरा महसूस हो रहा है ।वही अलका राय ने ये उम्मीद भी जताई कि प्रियंका गांधी पत्र का जवाब देंगी और कोई ठोस कार्रवाई करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here