मंडी से BJP सांसद की संदिग्ध मौत, फंदे से लटकी मिली लाश

0
101

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में मंडी से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा का बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक रद्द कर दी गई है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें सांसद के एक स्टाफ ने सुबह करीब 8.30 बजे जानकारी दी कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। घटना स्थल पर जब अधिकारी पहुंचे तो उनका कमरा अंदर से बंद था। जब दरवाजे को तोड़कर खोला गया को उनका शव फंदे से लटका मिला।

सूत्रों के अनुसार, सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी । पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई।  सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट RML अस्पताल के ठीक सामने है। मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई।

लोकसभा चुनाव 2019 में वह हॉट सीट मंडी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद दूसरे बार संसद पहुंच थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को करीब चार लाख मतों के भारी अंतर से हराकर जीत दर्ज की थी। यह मंडी संसदीय क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत रही है। बीजेपी ने सांसद की निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है। फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और घटना की पड़ताल की जा रही है। साथ ही पुलिस ने उनकी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के  लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here