यूपी हादसों का शिकार, बरेली में मांझा की चपेट में आने से बाल-बाल बचा बाइक सवार

0
19

द लीडर हिंदी  : उत्तर प्रदेश से आए दिन हादसों की खबर सुनने को मिलती है. यहां कभी लोग सड़क हादसा का शिकार तो कभी पुल पर मांझे से गला कटवा कर अपनी जान गंवा देते है. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है. जिला बरेली का. जहां हाल ही बनें महादेव पुल पर मांझा की चपेट में आने से बाइक सवार बाल-बाल बच गया.बता दें मंगलवार को मांझा की चपेट में आने से एक बाइक सवार की जान बच गई. बाइक सवार ने इसकी एक वीडियो वायरल की है. साथ ही लोगों को यहां से निकलने पर सावधानी बरतने की अपील भी की है.

दरअसल मंगलवार को एक बाइक सवार कोहाड़ापीर से कोतवाली की तरफ जा रहा था. अचानक उसके सामने मांझा आ गया. उसने ब्रेक लिए और फौरन पीछे और सामने से आ रहे लोगों को मांझे के बारे में बताकर आगह किया. उसने अपनी एक वीडियो भी बनाई जिसमें मांझा साफ दिख रहा है. पुल पर मांझा की चपेट में आकर हादसे होते रहते है. इसको लेकर वीडियो वायरल की गई. इस पुल को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. मांझा की चपेट में आकर अक्सर बाइक सवार घायल होते रहते है. वायरल वीडियो शहर में तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/bareilly-holi-would-not-have-been-seen-anywhere-else-the-police-department-was-seen-painted-in-only-one-colour/