उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह ने की PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात, चार धाम दर्शन का दिया न्योता

0
210

देहरादून | उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बीते दिन नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. सीएम तीरथ ने इस दौरान प्रधानमंत्री को पवित्र चार धाम दर्शन करने के लिए आमंत्रित किया है. इस बात की जानकारी खुद तीरथ सिंह ने दी है.

दरअसल, बीते मार्च महीने में तीरथ सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद ये पहली बार उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई है. मुख्यमंत्री तीरथ के कोरोना संक्रमित होने के चलते ये मुलाकात पहले नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें – Israel in trouble: इजराइल में नई सरकार के गठन की तैयारियों के बीच दंगे भड़कने की आशंका

खबरों के मुताबिक तीरथ सिंह की आधा घंटे तक वार्ता प्रधानमंत्री से चली और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के विजन के तहत चार धामों में सड़क का कार्य जोरों से चलने की बात की है.

पीएम मोदी को पवित्र चार धाम दर्शन के लिए आमंत्रित किया है- सीएम तीरथ सिंह

तीरथ सिंह ने बताया कि केदारनाथ धाम का भव्य रूप विकसित हो चुका है. वहीं, बदरीनाथ धाम के संबंध में रुपरेखा तैयार की जा रही है इसकी जानकारी भी उन्होंने दी.

यह भी पढ़ें –मेहुल चोकसी के आरोप के बाद मजबूर हुए डॉमिनिका के प्रधानमंत्री – दिया यह बयान

वहीं, सीएम तीरथ सिंह ने ट्वीट करते हुए ये भी बताया कि उन्होंने इस भेंट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड महामारी की स्थिति ठीक होने के पश्चात उचित समय पर देवभूमि उत्तराखंड पधारकर पवित्र चार धाम दर्शन के लिए आमंत्रित किया है.

यह भी पढ़ें –देश में गिरा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में एक लाख से भी कम नए केस, 2123 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें – “हमारी अपील सुनने में 4 महीने लग गए” : PM की घोषणा पर ममता का वार

तीरथ सिंह ने इस मुलाकात के दौरान ये भी कहा कि देश में 18 साल से अधिक के सभी लोगों के लिए टीकाकरण मुफ्त करने साथ ही राज्य को ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन की सौगात देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. सीएम तीरथ सिंह ने इस दौरान प्रधानमंत्री को कंडाली की जैकेट भी तोहफे में दी.

यह भी पढ़ें – भारत में मिला कोरोना का सबसे खतरनाक वैरिएंट, फेफड़ों को कर सकता है कमजोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here