बरेली में दर्दनाक हादसा, छप्पर में आग लगने से महिला झुलसी, हालत नाजुक

0
28

द लीडर हिंदी : उत्तर प्रदेश के जिला बरेली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. छप्पर में आग लगने से एक महिला बुरी तरह जल गई. थाना सीबीगंज के गांव बंडिया की रहने वाली 32 वर्षीय पूजा घर के बाहर छप्पर में आग लग जाने से पूजा बुरी तरीके से झुलस गई. जब इस की जानकारी परिवार को लगी तो एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. वही पूजा के ससुर धन सिंह ने बताया घर के बाहर छप्पर पड़ा हुआ है.

पूजा पीछे टीन सेट बने कमरे में रहती हैं. कल करीब 3 बजे के समय अचानक से आग लग गई. जिसमे पूरा बुरी तरह झुलस गई.वही जानकारी मिलते ही परिवार व गांव के लोगों में हड़कंप मच गया. आनन फना में एंबुलेंस की मदद से पूजा को अस्पताल लाया गया. जहां घायल का इलाज चल रहा है.

वही महिला की हालत नाजुक बनीं हुई है. बताया जा रहा है पूजा 70% जल गई है. वहीं परिवार के लोगों ने आपसी रंजिश से इनकार करते हुए बताया किसी से कोई विवाद नहीं हुआ. पूजा के पति जय प्रकाश घर में चक्की भी चलाते हैं और वह प्राइवेट नौकरी भी करते हैं पूजा के तीन बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/bareilly-javed-the-second-accused-in-the-badaun-murder-case-was-sitting-in-the-auto-said-i-did-not-do-anything-my-brother-committed-the-murder/