अखिलेश की झलक पाने को सपाइयों के हुजूम ने तोड़ा फाइव स्टार होटल का गेट

0
624

द लीडर। सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की एक झलक पाने को घंटों इंतजार कर रही सपा समर्थकों के हुजूम ने फाइव स्टार होटल का मेन गेट तोड़ डाला। देखते ही देखते भीड़ होटल के पूरे अहाते से लेकर गैलरी तक भर गई। सुरक्षा दस्तों ने बमुश्किल उन्हें अंदर दाखिल होने से रोका।

घटना उत्तरप्रदेश के बरेली स्थित पीलीभीत हाइवे पर हाल ही में तैयार हुए पहले पांच सितारा होटल में लगभग साढ़े सात बजे हुई। सपा कार्यकर्ता कई घंटे से होटल के बाहर अखिलेश यादव से मिलने को जुटे थे, जबकि वह प्रेस कांफ्रेंस करके स्थानीय नेताओं के साथ होटल में ही दूसरी जगह चले गए।

https://fb.watch/39mQ8fl4_5/

शीतलहर के बीच कार्यकर्ता मेन गेट के सामने अंधेरे की परवाह किए बगैर इस कदर सटे हुए खड़े थे कि कोई दूसरा गेट तक नहीं पहुंच सकता था। इस बीच भीड़ बार-बार झोका देकर आगे की ओर बढ़ रही थी। गेट पर सिक्योरिटी रोकने को तैनात थी और किसी का दाखिला नहीं था।

बीच-बीच अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे में भी लग रहे थे। अचानक भीड़ को फिर तेज झोंका आया कि गेट उस धक्के को बर्दाश्त नहीं कर सका और गिर गया। गनीमत नहीं कि तैनात सिक्योरिटी सदस्य वहां से हट गए। आगे के लोग नीचे जा गिरे, उनके कुछ चोटे भी आईं।

गेट गिरने के बाद हुजूम अंदर की ओर दौड़ चला, सिक्योरिटी की हाथ-पांव फूल गए। उन्हें अंदर जाने से पहले फिर एक सुरक्षा घेरे को पार करना था, जहां से उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया गया, लेकिन तब तक होटल का बाहरी हिस्सा भीड़ से अट गया। गेट गिरने से किसी के गंभीर रूप से घायल होने की अभी तक सूचना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here