टीचर ने पहले छात्रा को कैंची से मारा, फिर छत से फेंका

0
36

द लीडर हिन्दी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका की क्रूरता का मामला सामने आया है। शिक्षिका ने पहले छात्रा को पहले कैंची से मारा। आरोप है कि इसके बाद शिक्षिका ने छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से धकेल दिया। जानकारी होते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

आक्रोशित भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत किया और आरोपी शिक्षिका के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार दिन में करीब 11:15 बजे देश बंधु गुप्ता रोड के पुलिस स्टेशन के बीट ऑफिसर को एक व्यक्ति ने सूचना देकर बताया कि स्कूल की टीचर के द्वारा एक बच्ची को स्कूल की पहली मंजिल से नीचे धकेल दिया और मौके पर भीड़ जमा हो गई है। इसके बाद एसएचओ फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया।

पता चला है कि मॉडल मॉडल बस्ती के प्राथमिक स्कूल की टीचर गीता देशवालने पहले वंदना नाम की बच्ची को कैंची से मारा और इसके बाद स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। घायल बच्ची को हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों के मुताबकि बच्ची की स्थिति खतरे से बाहर है।

पुलिस ने अारोपी टीचर को हिरासत में लेलिया है। चश्मदीदों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी शिक्षिका के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। टीचर की इस हरकत से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।