सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- सीएम 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे बड़ा खुलासा

0
19

द लीडर हिंदी : कल कोर्ट में अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के पैसों का खुलासा करेंगे.सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इस बात दावा किया है.बता दें इनदिनों राजधानी दिल्ली सियासत का अखाड़ा बनीं हुई है. लोकसभा चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल पर कानून की तलवार लटकती दिख रही है.ऐसे में आज बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री को आपकी चिंता है. उन्होंने शराब घोटाले पर कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में खुलासा करेंगे.

बता दें सुनीता केजरीवाल इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केजरीवाल का जेल से भेजा संदेश जनता को सुना चुकी है. इस संदेश में उन्होंने जल्द जेल से बाहर आने का भरोसा दिखाया. साथ ही, आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से दिल्ली सरकार की योजनाओं को आगे चालू रखने की बात भी कही थी. इस बार भी उन्होंने सीएम केजरीवाल का भेजा हुआ अहम फरमान सुनाया है. उन्होंने कहा कि अरविंद जी ने मुझे एक बात और कही, इस शो कॉल्ड शराब घोटाले में दो साल में कई जगह रेड मारी. लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला.वही सिसौदिया जी के यहां, संजय जी के यहां रेड मारी, हमारे यहां रेड मारी लेकिन उन्हें एक भी पैसा नहीं है. मेरा शरीर जेल में है लेकिन मेरी आत्मा आप लोगों के बीच है. आप लोग आंखे बंद कीजिए और महसूस कीजिए.

जेल से आतिशी को भेजा था संदेश- सुनीता
सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली में आप का लगातार विरोध जारी है.जिसको लेकर केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल शाम मैंने अरविंद जी से जेल में मुलाकात की. दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. इस बात पर केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री पर केस कर दिया, क्या वे दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं?

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि अरविंद जी ने मुझसे कहा कि इस शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले दो साल में 250 से ज्यादा छापेमारी की. अभी तक किसी भी छापेमारी में पैसा बरामद नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि इसका खुलासा वो 28 मार्च को अदालत में करेंगे. वे इसका सबूत भी देंगे.

ईडी पर सुनीता का आरोप, हर दिन ईडी दफ्तर जाती हैं
जानकारी के लिए बता दें कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनसे मिलने मंगलवार को भी ईडी दफ्तर पहुंचीं. उससे पहले रविवार को भी उन्होंने मुलाकात की थी. जब से केजरीवाल ईडी की हिरासत में गए हैं तभी से वह हर दिन शाम को उनसे मुलाकात करने जाती हैं. बीती शाम को भी सुनीता केजरीवाल ने मुलाकात की थी.

कोर्ट ने दी केजरीवाल से मिलने की अनुमति
आपको बता दें सीएम केजरीवाल जेल से सरकार चलाते दिखाई दे रहे है.वही पीएमएलए मामलों में विशेष अदालत ने केजरीवाल के वकीलों के अलावा उनकी पत्नी सुनीता और केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को हर दिन शाम 6-7 के बीच आधे घंटे के लिए उनसे मिलने की अनुमति दी थी.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/shahi-imam-of-delhis-jama-masjid-takes-command-of-rampur-sp-chose-nadvi-as-candidate-in-lok-sabha-elections/