विवाहिता को भगा ले जाने की मिली ऐसी सजा, पहले पिलाया पेशाब , जूतों की माला पहनाकर …

0
35

द लीडर हिंदी : पेशाब पिलाया.. जूतों की माला पहनाई और युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. प्यार में पड़े प्रेमी को विवाहिता को भगा ले जाने मिली सजा.ये शर्मनाक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के उज्जैन से. यहां एक युवक को अपने ही समाज की शादी-शुदा महिला से प्यार करना महंगा पड़ गया. बता दें विवाहेत्तर संबंध के फेर में बंजारा समाज के युवक के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं. उसे ऐसी सजा दी कि इंसानियत शर्मसार हो गई.महिला के ससुराल वालों के साथ समाज के तथाकथित लोगों ने युवक और महिला को राजस्थान से पकड़ा.गांव लाए. युवक को पेड़ से बांध दिया.

जूते- चप्पल की माला पहनाई.मुंह में जूते ठूंसे गए.फिर मारपीट की और उसी महिला से चह्रश्वपल लगवाई गई, जिससे उसका प्रेम प्रसंग था.आपको बता दें महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर युवक के साथ फरार हो गई. यह बात युवक के लिए भारी पड़ गई. महिला के जाने से उसके ससुरालीजन आग-बबूला हो गए. उन्होंने किसी तरह दोनों को ढूंढ़ निकाला. पहले दोनों के साथ मारपीट की गई. उसके बाद महिला के ससुरालियों ने युवक को रौंगटे खड़े कर देने वाली सजा दी.

रौंगटे खड़े कर देने वाली सजा
युुवक को पेड़ से बांधा गया, जूते-चप्पलों की माला पहनाई. ससुरालीजन के साथ समाज के लोग भी शर्मसार करने वाली सजा में भागीदार बने. युवक के सिर पर उस्तरा फेरा गया. उसके मुंह में जूते ठूंसे गए. हद तब हुई जब युवक को पेशाब पिलाया गया. इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कानून हाथ में लेकर क्रूर सजा देने वालों की पुलिस पहचान कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

घट्टिया क्षेत्र के बंजारा समाज के एक युवक को भाटपचलाना क्षेत्र की समाज की ही दो बच्चों की मां से प्यार हो गया. महिला अपने ससुराल और बच्चों को छोड़कर युवक के साथ राजस्थान चली गई. यह बात महिला के ससुराल वालों को बहुत नागवार गुजरी. उन्होंने युवक और महिला को ढूंढ़ना शुरू किया. वह उन्हें राजस्थान से पकड़कर ले आए. उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई की. महिला के ससुरालियों का इतने से ही मन नहीं भरा उन्होंने युवक को पेड़ से बांध दिया और उसे जूते-चप्पल की माला पहनाई.

इंसानियत हुई शर्मसार, मुंह में ठूंसे जूते, पिलाया पेशाब
इस वारदात ने लोगों को झंझोर कर रख दिया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वहां मौजूद भीड़ युवक को पीट रही है. उसके मुंह में जूते ठूंसे जा रहे हैं. आसपास बच्चे भी घूम रहे हैं. युवक का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है. गाली गलौच कर उसके सिर पर जूते रखकर उसका नाम पता पूछा गया. युवक की आधी मूंछ काट दी. उसके सिर पर उल्टा-सीधा उस्तरा फेर दिया. वहीं, युवक का जिस महिला से प्रेम प्रसंग था उससे उसे पिटवाया गया. महिला के साथ भी मारपीट की गई. हैवानियत की हदें पार करते हुए युवक को पेशाब पिलाया गया.

पुलिस से नहीं की शिकायत
युवक के साथ की गई मारपीट और हैवानियत की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इसे शेयर कर घटना की निंदा कर रहे हैं. हालांकि, मामला एक ही समाज और आपसी रिश्तों से जुड़ा है तो इसकी किसी ने पुलिस से शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है.वारदात किस स्थल पर हुई, इसकी जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/the-tribals-here-are-facing-water-crisis-who-will-provide-them-water/