केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का उत्तर प्रदेश दौरा – जानिए पल पल की ख़बर

0
134

लखनऊ । केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर है। वह अपने संसदीय क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और विकास से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी।

केंद्रीय मंत्री व सांसद के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति नें सबसे पहले सुबह दस बजे मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया। दीवानी न्यायालय सहित विकास की बड़ी परियोजनाओं को समय से पूरा कराए जाने को लेकर दोनों नेताओं में बातचीत हुई। पौने 11 बजे वह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सीधे अपने संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधान सभा क्षेत्र पहुँची। यहां उन्होंने तिलोई बस अड्डे का भूमि पूजन करने के साथ ही लोगों के बीच उद्बोधन भी किया।

यह भी पढ़ें – प्रियंका गाँधी ने अपने विधायकों को किया दिल्ली तलब – जाने क्या है मामला

पौने एक बजे केंद्रीय मंत्री जायस के लिए निकलेंगी। जायस में सवा एक बजे सांसद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण व कोरोना टीकाकरण की समीक्षा करेंगी। डेढ बजे वह जायस से गौरीगंज के लिए प्रस्थान करेंगी। दो बजे गौरीगंज के श्री रणजंय इंटर कालेज मैदान में चल रही श्रीराम कथा स्थल पर पहुंचेगी और यहां जगद्गुरू श्रीरामभद्राचार्य जी द्वारा लिखी गई पुस्तक का विमोचन करेंगी। तिलोई बस स्टेशन, डायट, मुसाफिरखाना ब्लाक भवन व मिनी स्टेडियम का करेंगी शिलान्यास।

आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here