रामपुर से आयी साईकिल यात्रा का अखिलेश यादव ने किया स्वागत, भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना 

0
251

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर से शुरू हुई साइकिल यात्रा का लखनऊ में सपा कार्यालय पर स्वागत किया वही इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान योगी सरकार पर जमकर बरसे वंही उन्होंने कहा की युवा कार्यकर्ताओ का जोश बता रहा है की 2022 में क्या होने वाला है।

अखिलेश यादव ने कहा की सरकार ने तानाशाही तरीके से सपा कार्यकर्ताओं पर दस हजार मुकदमे लिखा दिए  जनता इसका जवाब देगी ,नौजवानों के पास कार्य नही है सरकार दावा करती है कि प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है। वही उन्होंने  कहा सरकार किसान आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है पर किसानों को अब सरकार की असलियत पता चल गई है। उन्होंने कहा कि सरकार अब सीमाएं लांघ रही है। उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना है केंद्र व राज्य में दोनों ही जगह सरकार है पर किसान व युवा सब परेशान हैं।

अखिलेश  यादव ने सरकार के दावों पर भी सवाल उठाते हुए कहा की मुख्यमंत्री जी जंहा बैठते है वो लोकभवन हमने बनवाया है हम मेट्रो लेकर आए वो बताएं कि आखिर उन्होंने किन शहरों में अपनी सरकार में मेट्रो सेवा शुरू की। जहां पर भी मेट्रो का काम शुरू हुआ वो सपा सरकार में किया गया था। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में रोजगार के साधन खत्म हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने खुद अपने संकल्प पत्र को गीता के बराबर बताया था लेकिन उसका क्या हुआ? वो अब सपा के शासनकाल के कार्यों को अपना बता रहे है, शिलापट्ट को तोड़कर अपना लगा रहे है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here