कामाख्या मंदिर में पूजा करने के बाद प्रियंका गाँधी ने किया डांस – देखें Video

0
87

असम में कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी ने लोगों के साथ ऐसा डांस किया जिसे देख कर आप मोहित हो जाएंगे। प्रियंका गाँधी के डांस में उनकी दादी इंदिरा गांधी की झलक दिखाई दी। इंदिरा गाँधी इसी तरह लोगों के बीच आकर ख़ूबसूरती से डांस करती थी और कुछ ऐसी ही झलक आज असम में प्रियंका में दिखाई दी।

असम के लोगो का दिल जीतने का ये एक अनोखा तरीका था जिसे बेहद ख़ूबसूरती से प्रियंका ने अपने डांस के ज़रिये पेश किया।

कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी ने गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर में पूजा करने के बाद ही अपने असम दौरे की शुरुआत की। असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा। चुनाव के लिए कांग्रेस अभी से सक्रिय दिख रही है। प्रिंयका सबसे पहले जलुकबारी इलाके में रुकी, जहां कांग्रेस समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह नीलांचल हिल्स स्थित शक्ति पीठ के लिए रवाना हो गई।

प्रियंका गांधी यहां लाल पोशाक में नजर आईं जहाँ उन्होंने असम के लोगो के साथ डांस भी किया . कांग्रेस नेता ने कहा कि वह काफी समय से मंदिर आना चाहती थीं और ‘उनकी यह इच्छा पूरी हो गई.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने, अपने परिवार और सबसे अधिक असम के लोगों लिए दुआएं मांगी.मैं भगवान का शुक्रिया अदा करने और उनका आशीर्वाद लेने मंदिर आई हूं, जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है.’इससे पहले प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर असम में अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत कामाख्या मंदिर में दर्शन के साथ करने की जानकारी दी थी.”

कामाख्या देवी मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रियंका अपर असम में लखीमपुर जाने के लिए रवाना हो गई। वहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करेंगी और युवकों की बेरोजगारी के खिलाफ एक आंदोलन के लिए तैयार करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here