मिशन 2022 के लिए जेपी नड्डा ने कसी कमर, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

0
93
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा दरबार में लगाई हाजिरी

 बनारस। देश के कई राज्यों में हो रहे चुनावों के बीच सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा दरबार में हाजिरी लगाई। अपने दिन की शुरुआत जेपी ने षोडशोपचार के पूजन से की। मंदिर में दर्शन के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे । आपका बता दें, जेपी नड्डा बनारस में दो दिन के दौरे पर हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा दरबार में लगाई हाजिरी

दर्शन के बाद जेपी नड्डा ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई मंत्रियों के साथ बैठक की। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई विषयों पर चर्चा की। इस बैठक में 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की।

केरल, पश्चिम बंगाल सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में भी चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पार्टी के निचले कार्यकर्ता से लेकरऔर राष्ट्रीय अध्यक्ष की भी भूमिका बढ़ जाती है।

चंदौली भी जाएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बनारस दौरे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चंदौली जिले भी जाएंगे। जहां पर वह पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में पहुंच कर पंडित जी को नमन करेंगे। चंदौली में स्मृति उपवन में सभी कार्यकर्ता  मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे साथ ही असम में किस तरह से मजबूती के साथ लड़ना है इस विषय पर भी चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here