रुद्रपुर में प्रधानमंत्री मोदी ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा-आपकी तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा

0
20

द लीडर हिंदी : उत्तराखंड में लोकसभा की पांच सीट पर आम चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है. इन सभी पांच सीट पर 2014 से बीजेपी का कब्जा है.इस कब्जे को और मजबूत बनाने के लिये भारतीय जनता पार्टी की पूरी सेना जुट चुकी है.जिसके मद्दे नजर लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली चुनावी रैली है. उत्तराखंड में 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है. लिहाजा प्रधानमंत्री ने प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का काम कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सामने भारी भीड़ को देखते हुए सबसे पहले सबसे पहले यही कहा कि ये जनसभा है या विजय सभा. लोगों में उत्साह को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देवभूमि का ये आशीर्वाद अदभुत है. मैं इस आशीर्वाद के लिए ह्रदय से आभारी हूं.

बीजेपी की उपलब्धियां गिनाते हुए रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आपकी तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा. पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी यानी पूरा होने की गारंटी है. मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई. हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें हर हाल में उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाना है. उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार सारे संभव प्रयास कर रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज उत्तराखंड में जिस तेजी से विकास हो रहा है, उतना आजादी के बाद कभी नहीं हुआ. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि धामी सरकार हर क्षेत्र में विकास कार्य को आगे बढ़ा रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी के आग लगने वाले बयान पर हमला किया.

हमारी सरकार की नीयत सही…
उत्तराखंड में घर घर लोगों की खुशहाली ही खुशहाली है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इतने सारे विकास के कार्य इसलिए होते हैं क्योंकि हमारी सरकार की नीयत सही है. उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा कि नीयत सही होने से नतीजे भी सही होते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ ये भी कहा कि हमारी सरकार ने देश को दुनिया की तीसरा अर्थव्यवस्था बनाने का वादा किया है. जब देश का विकास होगा तो उत्तराखंड के लोगों के जीवन में बड़ा सुधार आएगा.

पीएम का वादा, अब जीरो बिजली की योजना जल्द
इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक मोदी सरकार ने उत्तराखंड में घर घर में लोगों को स्वाभिमान से जीने का हक दिया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि अब हम उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त बिजली योजना की मदद देने का जा रहे हैं. इससे लोगों के घरों में जीरो बिजली बिल आएगा. लोगों को आमदनी भी होगी.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि किसानों और महिला स्वयं सहायता समूह को ड्रोन योजना से जोड़ा जा रहा है. इससे उत्तराखंड की बहनों को काफी लाभ होगा. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि आपका सपना ही हमारी सरकार का संकल्प है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/political-temperature-started-rising-in-rohilkhand-cm-yogi-on-bareilly-tour-today-will-address-enlightened-conference/

बतादें लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बिगुल फूंका है. मेरठ के बाद प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के रुद्रपुर और उधमसिंह नगर में जनसभा को संबोधित किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम मौज करने के लिए नहीं बल्कि मेहनत करने के लिए पैदा हुए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल का विकास ट्रेलर है. अब तो देश को बहुत आगे ले जाना है.