बरेली में शव देखते वक़्त छज्जे से नीचे गिरकर 12 बच्चे घायल

0
24

द लीडर हिंदी : यूपी के ज़िला बरेली में सुबह में उस वक़्त बड़ा हादसा हो गया, जब एक महिला का शव गांव उनके घर पहुंचा. शव को देखने के लिए बच्चे और कुछ महिलाएं छत के छज्जे पर खड़े हो गए. शव गंगाचरण की मां चमेली देवी का था, जो कुछ दिन पहले बेटी से मिलने उसकी ससुराल गई थीं. इस दौरान वहां उनकी मौत हो गई. मंगलवार की सुबह परिजन शव लेकर गांव पहुंचे. परिवार के लोग वाहन से शव को उतार रहे थे. उस दौरान भीड़ इकट्ठा हो गई. बच्चे पास में ही घर की छत पर चले गए. छज्जे पर खड़े होकर शव देखने लगे.

उसी दौरान छज्जे का आधा हिस्सा नीचे टूट गया. इससे 12 बच्चे नीचे आ गिरे. हादसे से मीरगंज तहसील के गांव कुल्छा ख़ुर्द में खलबली मच गई. घायल बच्चों को लेकर परिजन अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े. पुलिस और एंबूलेंस को भी कॉल किया गया. ज़्यादातर को सीएचसी ले जाकर भर्ती करा दिया गया. 4 बच्चों की हालत नाज़ुक होने पर उन्हें ज़िला अस्पताल लाया गया है. हादसे में अंजली, शिवानी, अनीता, रितिक, कार्तिक, ज्योति, ऊषा, प्रियल, सुमन समेत 12 लोग घायल हैं. इनमे कार्तिक, रितिक, सुमन और अनीता की हालत गंभीर बनी हुई है.बता दें छज्जे पर ज़्यादा बच्चों के चढ़ जाने से यह हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/political-temperature-started-rising-in-rohilkhand-cm-yogi-on-bareilly-tour-today-will-address-enlightened-conference/