राहुल गांधी के ‘चुनावी यार’ वाले बयान पर गरमाई तेलंगाना की सियासत।

0
107

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले होने वाले विधानसभा चुनाव में सबसे देरी से तेलंगाना में चुनाव होना हैं। जहां 30 नवंबर को मतदान होगा और उससे पहले मंगलवार शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस बीच बीआरएस एक बार फिर सरकार बनाने की फिराक में हैं। वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी सरकार बनाने की पूरी कोशिश में हैं। वही भाजपा भी पीछे हटने वालों में नही हैं।

इस बीच राहुल गांधी केसीआर औऱ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा कि परेशान करने वाले को हम छोड़ते नहीं हैं। बता दें कि राहुल ने ओवैसी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘यार’ बता दिया था।  जिस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘राहुल गांधी बोलने से पहले सोचा करो। आप 50 के पार हो गए हैं।

ओवैसी ने आगे कहा कि आपको अकेलापन परेशान कर रहा होगा। आपका फैसला है। हम किसी की भी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं। हम किसी को भी परेशान नहीं करते हैं, लेकिन अगर कोई हमें परेशान करता है तो हम उसे छोड़ते भी नहीं हैं।’ उन्होंने कहा, ’50 साल के आप हो गए हैं। आपके दिमाग और जुबान पर जो यार यार आ रहा है न, वो कमी आप में है। ढूंढ लो किसी को।’

बता दें कि 25 नवंबर को राहुल ने AIMIM और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर एक जनसभा के दौरान निशाना साधा था। कांग्रेस सांसद ने AIMIM और भारत राष्ट्र समिति को भाजपा का साथी बताया था। उन्होंने कहा था, ‘मोदी जी के हैं दो यार, ओवैसी और केसीआर।’  आगे उन्होंने कहा था, ‘केसीआर चाहते हैं कि मोदी पीएम बने रहे, मोदी चाहते हैं कि केसीआर सीएम बने रहें।’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का ये बयान आया हैं। जिसमें उन्होने राहुल गांधी पर निशाना साधा हैं साथ ही चेतावनी भी दी हैं।

यह भी पढ़ें-बरेली में घर के बाहर खेल रहे तीन साल के बच्चे का अपहरण, भीड़ ने दबोचा एक बच्चा चोर