अमेरिका के एक युवक के फेफड़े में फंस गई Nose Ring, सीने में हुआ दर्द, X Ray ने चौंका दिया

0
253
From Instagram (dat1mrmr)
From Instagram (dat1mrmr)

The leader Hindi: अमेरिका के रहने वाले एक शख्स के सीने में दर्द हुआ तो वह डॉक्टर के पास गया और एक्सरे में पता चला कि उसके फेफड़े (Lungs) में नोज़ रिंग है. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात है कि उस नोज़ रिंग को शख्स पांच साल से ढूंढ रहा था, जोकि उसके फेफड़े के अंदर मिली है. जॉय लाइकिन्स ने यह मान लिया था कि जब वह सो रहा था तब नोज़ रिंग कहीं गिर गई थी. लेकिन न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें नहीं पता था कि इतने सालों में यह नोज़ रिंग उनके फेफड़ों के अंदर थी. आउटलेट ने आगे कहा कि उसने नोज़ रिंग को छोड़ दिया और बदल दिया. लाइकिन्स के पास 12 अन्य पियर्सिंग हैं और उन्होंने खोकर वापस मिली नोज़ रिंग को एक याद के रूप में रखा है.

उन्होंने पोस्ट करके कहा , “मैंने सोचा कि शायद मैं इसे निगल गया. मैंने हर जगह ढूंढा. मैंने बिस्तर को पलट दिया. मैंने सब कुछ किया.”

https://www.instagram.com/p/CiBJlRUsnvd/?utm_source=ig_web_copy_link

उस शख्स ने बुरी तरह से नोज़ रिंग को फिर से खोजा. एक रात, वह बहुत जोर से खांसते हुए उठा. लाइकिन्स ने कहा, “मुझे इतनी जोर से खांसी आ रही थी कि मेरी पीठ में दर्द होने लगा था. मुझे लगा जैसे कुछ मेरे वायुमार्ग को अवरुद्ध कर रहा था, और मुझे लगा कि मैं बीमार हूं.”

उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने शुरू में सोचा कि ये निमोनिया के चेतावनी संकेत हैं. लेकिन एक्स-रे ने उन्हें चौंका दिया जब उनके फेफड़े के ऊपरी बाएं लोब के अंदर 0.6 इंच की नोज़ रिंग दिखाई दी.
उन्होंने कहा,”मेरा एक्स-रे हुआ और डॉक्टर ने अंदर आकर मुझे तस्वीर दिखाई और कहा ‘क्या यह देखा हुआ लग रहा है?’ उन्होंने यूके स्थित मेट्रो को बताया, मैं ऐसा था कि ‘आप मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं उसे ढूंढ रहा था’.” वह शख्स भाग्यशाली था कि नोज़ रिंग ने उसके फेफड़े को पंचर नहीं किया.

लाइकिन्स ने एक्स-रे छवियों को सबूत के तौर पर उन लोगों के लिए रखा है जो इस बात पर संदेह करते हैं.उसके पास सर्जरी की तस्वीरें भी हैं, जिसमें उसके अंदर से निकाली गई नोज़ रिंग दिखाई दे रही है.

 

ये भी पढ़े:

अंकिता हत्याकांड में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, चीला नहर से शव बरामद, 3 गिरफ्तार

https://theleaderhindi.com/big-success-in-ankita-murder-case-dead-body-recovered-from-chila-canal-3-arrested/

 

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)