तुनिषा सुसाइड मामले में रोज आ रहे नए अपडेट, मरने से पहले आखिरी 15 मिनट शीजान से हुई थी बात

0
30

The leader Hindi: बॉलीवुड में सुसाइड को लेकर मुंबई पुलिस पर लंबे समय से ही सवाल उठते आए हैं। अब तुनिषा शर्मा केस की गुत्थी सुलझाना भी आसान नहीं लग रहा है। केस में प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे सुसाइड को लेकर सस्पेंस भी बढ़ता जा रहा है।टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की कथित सुसाइड केस के चौथे दिन एक और खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक ‘अली बाबा’ शो के सेट पर तुनिषा से सबसे आखिरी में शीजान ही मिले थे. तुनिषा से बातचीत के बाद शीजान गुस्से में बाहर निकले थे. पुलिस अब इस गुस्से की वजह पता लगाने की कोशिश में है. इसी बीच शीजान के फैमिली ने भी खुद को पीड़ित बताया है और बाद में इस पर खुलासा करने की बात कही है.


शीजान ने श्रद्धा आफताब केस को बताया ब्रेकअप की वजह, तुनीषा की मां ने लगाया धोखा देने का आरोप


4 दिन से बयानों के इर्द-गिर्द घूम रही मुंबई पुलिस के लिए इस केस की गुत्थी सुलझाना आसान नहीं है. इस स्टोरी में विस्तार से जानते हैं कि अब तक केस में कितने एंगल सामने आए हैं. तारीख 24 दिसंबर. समय दोपहर के 3 बजकर 15 मिनट. अली बाबा शो के सेट पर शीजान मेकअप रूम में लंच के लिए बैठा था. उसी वक्त तुनिषा भी मेकअप रूम में पहुंची. शो पर मौजूद लोगों ने बताया कि मेकअप रूम में जाते हुए तुनिषा के चेहरे पर कोई तनाव नहीं था. सेट पर मौजूद स्टाफ से हंसते हुए बात कर रही थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मेकअप रूम में शीजान और तुनिषा ने साथ में लंच किया. लंच के कुछ देर बाद शीजान मेकअप रूम से निकलकर एक्टिंग के लिए सेट पर चला गया. वहां मौजूद स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रूम से निकलते वक्त शीजान ने गेट गुस्से में बंद किया था.शीजान के मेकअप रूम से निकलने के
कुछ देर बाद ही सबको तुनिषा के सुसाइड की जानकारी लगी. पुलिस आखिरी के 15 मिनट में शीजान और तुनिषा के बीच क्या बातचीत हुई, इसे पता लगाने की कोशिश में है.

तुनिषा के शव को शीजान ही अस्पताल लेकर पहुंचा था. वसई अस्पताल के डॉ हनी मित्तल ने मीडिया को बताया कि तुनिषा को भर्ती कराया गया, तो उस वक्त शीजान खूब रो रहा था. वो गुहार लगा रहा था कि तुनिषा को किसी भी तरह बचा लिया जाए. पुलिस के मुताबिक सेट पर सबसे आखिरी में तुनिषा से शीजान ही मिले थे. शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का भी खुलासा हुआ है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शीजान के सीक्रेट गर्लफ्रेंड का भी पता लगाया है. पुलिस ने शीजान के मोबाइल फोन का सारा डेटा रिट्रीव कर लिया है. पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी कि क्या नई गर्लफ्रेंड उस दिन लड़ाई की वजह तो नहीं थी? मुंबई पुलिस के मुताबिक शीजान और तुनिषा के बीच ब्रेकअप क्यों हुआ? इसको लेकर शीजान लगातार बयान बदल रहा है. शीजान ने पुलिस को अब तक 3 वजहें बताई है. पहली मेरे और तुनिषा के बीच उम्र का फासला (एज गैप) ज्यादा था, इसलिए ब्रेकअप कर लिया. दूसरी वजह. तुनिषा अलग धर्म की थी. श्रद्धा मर्डर केस के बाद मैंने ब्रेकअप का फैसला लिया. तीसरी.ब्रेकअप का फैसला अपने करियर पर फोकस करने के लिए लिया. अभी काम पर ध्यान देना चाहता हैं.

ये भी पढ़े:

तुनिषा सुसाइड केस में नया खुलासा, शीजान खान 4 दिन पुलिस की रिमांड पर