राजधानी दिल्ली में नया बखेड़ा, केजरीवाल के निजी सचिव पर स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराई FIR

0
35

द लीडर हिंदी: राजधानी दिल्ली में अब नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. सीएम केजरीवाल के जेल से बाहर आते ही आप आदमी पार्टी कौतूहल मच गया है. बतादें दिल्ली की सिविल लाइन पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ली है. AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के सहयोगी विभव पर कथित हमले का आरोप लगाया है.

बता दें कि 13 मई को स्वाति मालीवाल अपने पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंची थीं. स्वाति ने शिकायत में दावा किया है कि जब वो ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थी, तभी बिभव ने मेरे साथ साथ बदसूलकी की ‘मुख्यमंत्री के आवास पर बिभव ने उन्हें थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात भी मारी.इस मामले में विभव को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने भी शुक्रवार को तलब किया है.

वही आज शुक्रवार को पुलिस ने स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के समाने कलमबंद बयान दर्ज कराए. स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में बिभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.बता दें स्वाति मालीवाल की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल को कई बार लात और करीब सात-आठ थप्पड़ मारे. स्वाति जब मदद के लिए चिल्लाने लगीं तब भी बिभव नहीं रुके. स्वाति ने बताया कि वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थीं लेकिन बिभव नहीं रुका. आरोप लगाया कि बिभव ने उनकी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लात से हमला किया.

स्वाति की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने बिभव कुमार को आरोपी बनाया था.इस पूरे मामले पर बीजेपी ने आप को घेरती नजर आ रही है. बतादें केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि राज्यसभा की एक सांसद के साथ केजरीवाल के करीबी ने बदसलूकी की. इसके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अब तक चुप हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन बिभव कुमार उनके साथ लखनऊ में घूम रहे थे.