मुख्तार अंसारी की सल्तनत पर फिर चला योगी का बुलडोज़र

0
101

लखनऊ | मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लिए समय और खराब होता जा रहा है। लखनऊ के हज़रतगंज स्थित एक और बिल्डिंग रानी सल्तनत को गिराने का काम शुरू हो गया है। इससे पहले भी मुख़्तार अंसारी की अवैध तरीके से बनाई गई प्रॉपर्टी को उत्तर प्रदेश सरकार ने नष्ट कर दिया हैं। एलडीए के प्रवर्तन दस्ते ने सुबह 7 बजे बिल्डिंग तोड़ने की कार्यवाही शुरू कराइ थी। हजरतगंज में रानी सल्तनत प्लाजा बिना नक्शा पास कराए बना है। रानी सल्तनत को मुख्तार अंसारी की सल्तनत कहा जाता है।

लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम ने हजरतगंज में साहू सिनेमा के बगल में रानी सल्तनत प्लाजा की चौथी मंजिल को गिराया। प्लाजा की चौथी मंजिल पर बनी सभी 10 अवैध दुकानों को तोड़ा गया। कार्रवाई की दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा। अवैध निर्माण गिराने के लिए प्राधिकरण का बुलडोजर सुबह हज़रतगंज पहुंचा। प्राधिकरण के ज़ोन 6 हजरतगंज गांधी आश्रम के बगल में अवैध निर्माण रानी सल्तनत को ध्वस्त किया जा रहा है।

संयुक्त सचिव ऋतु सुहास , अधिशाषी अभियंता कमलजीत, अवर अभियंता भरत पांडेय, अवर अभियंता नित्यानन्द चौबे और सहायक अभियंता एन एस शाक्य टीम के साथ मौके पर मौजूद।

आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here