खेला खत्म होबे, विकास आरंभ होबे – पीएम मोदी

0
200
खड़गपुर

खड़गपुर | पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैलियों पर रैलिया कर रहे है। काफी दिनों से पश्चिम बंगाल के दौरे पर नरेंद्र मोदी 3 से ज़्यादा रैलियों को सम्बोधित कर चुके है। आज वोटरों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खड़गपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें पांच साल के लिए मौका दें पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा।

यह भी पढ़े – जश्न मनाने से पहले वजह तो बता दो – अखिलेश यादव

बंगाल की जनता दस साल का हिसाब मांग रही है – पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी से बंगाल की जनता पिछले दस साल का हिसाब मांग रही है। ममता पर तंज कसते हुए कहा कि अम्फान चक्रवात का हिसाब मांगो तो दीदी गुस्सा हो जाती हैं, राशन चोरी का जवाब मांगो तो जेल में डाल दिया जाता है और कोयला घोटाले पर जवाब मांगो तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं।

खेला खत्म होबे, विकास आरंभ होबे – पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में ममता बनर्जी के नारे खेला होबे पर पलटवार करते हुए कहा कि अब बंगाल में खेला खत्म होगा और विकास शुरू होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल के युवाओं के दस साल खराब कर दिए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल में शिक्षा की क्या स्थिति है, ये खड्गपुर के लोग बहुत अच्छी तरह जानते हैं। शिक्षक भर्ती के नाम पर यहां का युवा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए मजबूर हैं।

यह भी पढ़े – मोदी सरकार ने क्या बढ़ाया… बेरोज़गारी, महंगाई और मित्रों की कमाई…

ममता बनर्जी पर बंगाल में विकास रोकने का लगाया आरोप
पीएम मोदी ने रैली में कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से बीते सालों में बंगाल के लिए 33 लाख पक्के घर स्वीकृत किए गए हैं। इनमें से लाखों घर अब भी पूरे नहीं हो पाए हैं। दीदी को लगता है कि इन सब योजनाओं का फायदा लोगों को होगा तो वो मोदी को आशीर्वाद देंगे। आज बंगाल की बहनें पूछ रही हैं कि हर घर जल पहुंचाने के लिए टीएमसी सरकार को जो पैसा दिया था, वो पैसा तिजोरी में रखकर क्यों बैठ गईं? प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर आपको मोदी को क्रेडिट नहीं देना था, तो मत दीजिए लेकिन आपने गरीब के पेट पर लात क्यों मारी?

खड्गपुर में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले- भाजपा को पांच साल का मौका दीजिए
रैली में पीएम मोदी ने कहा कि इस बार भाजपा को पांच साल का मौका दीजिए। बंगाल से 70 साल की बर्बादी को मिटा देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सही मायनों में भारतीय जनता पार्टी बंगाल की पार्टी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल के विकास को नई ऊंचाईयों पर ले जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़े – कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू – मामलो ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here