जश्न मनाने से पहले वजह तो बता दो – अखिलेश यादव

0
165

कन्नौज | समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। हालही में भाजपा अपने कार्यकाल के 4 साल पूरे होने पर जश्न मन रही थी। अखिलेश ने तंज कस्ते हुए बोला कि कोई मुझे यह बताए यह योगी सरकार किस चीज़ का जश्न मना रही है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पुलिस से ज़्यादा सरकार दोषी है। भाजपा के नेता, उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने में सबसे आगे है।

यह भी पढ़े – मोदी सरकार ने क्या बढ़ाया… बेरोज़गारी, महंगाई और मित्रों की कमाई…

ये बात कन्नौज के शेखाने मोहल्ले में शुक्रवार रात सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एक शादी समारोह में पहुंचे तब की है। उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा डरा कर काम करा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि यूपी की भाजपा सरकार कोई खुशहाली ले आयी हो तो बताएं।

चार साल पूरे हो गए, फिर भी अपने काम नहीं गिना पा रही है। सपा के काम ही गिना रही। अभी तक पुरानी सरकार के काम भी पूरे नहीं हुए हैं। सपा और जनता यह जानना चाह रही है कि कहां पर पांच एक्सप्रेस वे बने हैं। केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि जो महंगाई बढ़ी है उससे किसको मुनाफा पहुंचाया जा रहा है। बैंक डूब रहे हैं।

यह भी पढ़े – राजकाज के नए सबक के लिए दिल्ली पहुंचे तीरथ

आम जनता की बचत पर मुनाफा घटा दिया गया है। यह किसकी जेब मे जा रहा है। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जो सरकार का विरोध करे उसे आतंकवादी और राष्ट्रद्रोही बताकर भाजपा  माहौल खराब कर रही है। बंगाल में भी भाजपा माहौल खराब करना चाहती है। यह सिर्फ नफरत फैलाती और झगड़ा कराती है। भाजपा के एक नेता के जींस पहनने पर पाबंदी के बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा नयी पीढ़ी के विचारों को नहीं जानती।

यह भी पढ़े – कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू – मामलो ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here