केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार CM आवास से गिरफ्तार, स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराई थी FIR

0
35

द लीडर हिंदी: आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार दोपहर मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची, जहां से वह बिभव कुमार को अपने साथ ले गई. मालीवाल के मुताबिक, सोमवार को जब वह सीएम आवास पर केजरीवाल से मिलने गई थीं, उस दौरान बिभव कुमार ने उनसे मारपीट की.

बता दें कि दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी और एसीपी आज सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर कथित मारपीट मामले में जांच के लिए पहुंचे थे जहां से बिभव कुमार को हिरासत में लिया गया. ख़ुद के साथ हिंसा को लेकर गुरुवार को स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में एफ़आईआर दर्ज कराई थी.इसके बाद शुक्रवार को ही केजरीवाल के क़रीबी सहयोगी बिभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास में सुरक्षा में सेंध लगाने को लेकर दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी जिस पर अब तक कोई एफ़आईआर दर्ज नहीं हुई है.

वहीं, शुक्रवार को इस मामले में स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी की ओर से काफ़ी ट्वीट किए गए.कल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने लिखा था, “अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ का वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंज़ाम देके ख़ुद को बचा लेगा. कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फ़ुटेज की जाँच होते ही सत्य सबके सामने होगा.

“स्वाति मालीवाल ने बिना किसी का नाम लिए लिखा, “जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है, एक न एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी.दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. 52 सेकेंड के इस वीडियो को स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट वाले दिन का बताया जा रहा है.वीडियो में सुना जा सकता है कि कुछ सुरक्षाकर्मी स्वाति को बाहर जाने के लिए कह रहे हैं. मगर वो जाने से इनकार करती सुनाई देती हैं.आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए इसे ‘स्वाति मालीवाल का सच’ बताया गया है.