तिहाड़ जेल से केजरीवाल का मैसेज…मैं जेल में हूं..सभी विधायक लोगों की समस्याओं का हल करें

0
60

द लीडर हिंदी : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने (आप) विधायकों को नया संदेश भेजा है. सीएम की पत्नी सुनीता ने उनका जेल से भेजा हुआ संदेश पढ़कर सुनाया. बता दें केजरीवाल ने संजय सिंह की रिहाई के बाद तिहाड़ जेल से पहली बार मैसेज भेजा है. उन्होंने यह संदेश अपने विधायकों के लिए भेजा है .सुनीता ने जेल से भेजा गया पत्र पढ़ते हुए कहा कि आपके केजरीवाल ने जेल से सभी विधायकों के लिए संदेश भेजा.तिहाड़ जेल से संजय सिंह की बुधवार देर शाम रिहाई हुई थी, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था.

इस संदेश के जरिये सुनीता ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने कहा, मैं जेल में हूं इस वजह से मेरे किसी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए. सभी विधायक हर दिन अपनी विधानसभा में जाएं और इलाकों का दौरा करें. लोगों की समस्याओं का हल करें. मैं केवल सरकारी विभागों से जुड़ी समस्याओं का समाधान करने की बात नहीं कर रहा, हमें लोगों की बाकी समस्याएं भी दूर करनी हैं. दिल्ली की दो करोड़ जनता मेरा परिवार है. उन्होंने कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

उधर, जेल से बाहर आने के बाद आप सांसद संजय सिंह अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुख्यमंत्री आवास पर मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने मुलाकात की. आप सांसद की रिहाई पर खुशी जताते हुए सुनीता ने कहा है कि जल्द ही सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भी न्याय मिलेगा.

तिहाड़ जेल से 181 दिन बाद रिहा हुए संजय सिंह
आपको बता दें राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से 181 दिन बाद बाहर आ गए. उन्हें बुधवार रात साढ़े आठ बजे रिहा किया गया. शाम को अदालत का आदेश जेल प्रशासन को प्राप्त हुआ और करीब एक घंटे की कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. इस दौरान जेल के बाहर आप कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही. ढोल बजाते हुए लोगों ने काफी देर तक नारे लगाए.

वही संजय सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि यह संघर्ष करने का समय है. यह समय जश्न मनाने का नहीं है. हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है. हमें पूरा भरोसा है कि जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे. इसके बाद संजय सिंह केजरीवाल के घर गए. उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की.बता दें लोकसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे है.ऐसे में संजय सिंह की रिहाई ने आम आमदी में थोड़ी राहत भरी खबर लेकर आई है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/in-a-situation-of-great-confusion-samajwadi-canceled-atul-pradhans-ticket-from-meerut-seat-and-gave-a-chance-to-sunita-verma/