केजरीवाल की जमानत पर बोले कपिल सिब्बल-चुनाव खत्म

0
34

द लीडर हिंदी: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंंद केजरीवाल की जमानत पर हाईकोर्ट में जोरदार बहस चल रही है. इसी बीच ईडी ने ऐसी दलील दी, जिससे केजरीवाल की रिहाई मुश्क‍िल हो सकती है.वही दूसरी तरफ केजरीवाल को कथित शराब घोटाले में कल मिली ज़मानत पर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि चुनाव खत्म हो गए हैं, इसलिए अभियोजन पक्ष की नज़र से अब उन्हें जेल में रखने की कोई आवश्यकता नहीं है.

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स लिखा, ” बधाई हो, केजरीवाल को ज़मानत मिल गई. लंबे.”चुनाव समाप्त हो गए हैं, इसलिए अभियोजन पक्ष के दृष्टिकोण से अब उन्हें जेल में रखने की कोई आवश्यकता नहीं है.उन्होंने कहा कि न्यायिक व्यवस्था अनुचित रही है.कथित शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने ज़मानत दे दी है.

अदालत ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अंतरिम ज़मानत दी है.उन्होंने यह बात तंज़ कसते हुए कही है.लेकिन केजरीवाल की रिहाई में ईडी ने अड़ंगा लगा दिया है. वो अब कब सलाख़ों से बाहर आएंगे, अब यह कोर्ट में बहस के बाद तय होगा.https://theleaderhindi.com/no-relief-for-cm-kejriwal-yet-bail-stayed-after-eds-intervention/