मोदी को टीका लगते ही बयानों का नया दौर

0
124

लखनऊ,कोरोना जैसी महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है। लेकिन लोगो के अंदर इस बात से ऊर्जा आ गयी है जब कई देशों ने कोरोना वैक्सीन बना ली।

सबसे अच्छी बात ये है वैक्सीन बनाने में भारत का नाम भी सबसे आगे है। भारत की वैक्सीन को कई देश ले भी रहे है। इसलिए भारत का पूरी दुनिया मे डंका भी बज रहा है।

जब भारत की वैक्सीन बनी थी तो विपक्ष ने इस वैक्सीन पर जोरदार हमला बोला था। विपक्ष ने ये भी कहा था कि पहले खुद पीएम मोदी इस वैक्सीन को लगवाए। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां तक कह दिया था कि भाजपा की वैक्सीन है इसको हम नही लगवाएंगे। अखिलेश के इस बयान के बाद काफी सियासत गर्म हो गयी थी। वहीं अब पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन लगवा लिया है। अब उसपर भी सियासत गर्म है । विपक्षी पार्टियों के अलग अलग बयान भी आ रहे है।

वहीं पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने के बाद डॉ कफील बीआरडी मेडिकल में ऑक्सीज़न न मिलने से बच्चो की मौत के बाद चर्चा में आये थे। उन्होंने ट्वीट करके पीएम मोदी से पूछा है कि इस वैक्सीन का पेमेंट किया है? डॉ कफील के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लोगो ने उनको आईना दिखाया, एक शक्श ने लिखा ये वैक्सीन सरकारी अस्पताल में एक दम फ्री है और एम्स इनमें से एक है।

 

वहीं डॉ कफील खान इस ट्वीट पर सीएम योगी के सलाहकार मृत्युंजे सिंह ने भी कफील खान पर तंज कसते हुए कहा कि.. बेशर्मी का आलम देखिए जिसकी पूरी ज़िंदगी सब्सिडी पर चल रही है वो उस शख़्स को ताना दे रहा है जो अपनी पूरी सैलरी आर्मी और देश के कल्याण में दे देता है।

 

ज़ाहिर है की सस्ती लोकप्रियता के लिए और बिना किसी जानकारी के ट्वीट करना आपपर भारी पड़ सकता है। जैसा कि डॉ कफील को इस ट्वीट पर झेलना पड़ा।

आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here