मनी लांड्रिंग केस में जैकलिन की आई प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बोली- “मैं हर अच्छी चीज पाने के लायक हूं”

0
51
Jacqueline with Sukesh
Jacqueline with Sukesh

The leader Hindi: एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने कहा है कि वह साजिश में फंसी हुई है। जैकलिन को ईडी ने इस केस में आरोपी बनाने की तैयारी कर ली है। अब इस पर एक्ट्रेस के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा है कि चार्जशीट में जैकलिन के नाम को लेकर ED की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है तो वहीं दूसरी ओर आरोपी बनाए जाने की खबर पर जैकलिन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने लिखा है कि मैं मजबूत हूं, मेरा हर सपना पूरा होगा और मैं हर चीज पाने के लायक हूं।
जैकलिन के वकील ने कहा” फिलहाल हमें सिर्फ इतना पता है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है ,हालांकि यह भी जानकारी हमें मीडिया रिपोर्ट से ही मिली है। मेरी क्लाइंट को शिकायत की कोई कॉपी नहीं मिली है ।अगर मीडिया रिपोर्ट सही है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें केस में आरोपी बनाया जा रहा है ,क्योंकि सच्चाई यह है कि मेरी क्लाइंट इस केस में खुद एक विक्टिम हैं। उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें ठगा है। मेरी क्लाइंट ने शुरुआत से ही पूछताछ में एजेंसी का साथ दिया है और चार्जशीट में जैकलिन का नाम आना एक बड़ी साजिश का हिस्सा है।

आपको बताते हैं कि इस केस की शुरुआत कहां से हुई थी।
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में सबसे पहले दिल्ली पुलिस में एफ आई आर दर्ज हुई थी जिसके बाद उस FIR पर दिल्ली EOW ने अगस्त से जांच शुरू की। इस मामले में ईडी ने भी मामले की जांच शुरू कर दी थी ।सुकेश पर आरोप है कि उसने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को जेल से बाहर निकलवाने का झांसा देकर उनकी पत्नियों से 200 करोड़ से अधिक की ठगी की है। सुकेश की तरफ से कहा गया उसके ताल्लुक पीएम ऑफिस और गृह मंत्रालय से भी है।उसकी इस धोखाधड़ी में तिहाड़ जेल कई अफसर भी शामिल थे। सुकेश सभी को मोटी रकम देता था। ED ने 24 अगस्त को सुकेश का चेन्नई में स्थित सी फेसिंग बंगला सीज कर दिया था। बंगले से 82. 5 लाख रुपए ,2 किलो सोना और 12 से ज्यादा महंगी कारें जब्त की गई है।

ये भी पढ़े 

“तन मन धन” वतन के नाम करना आसान नहीं, 38 साल बाद लांस नायक चंद्रशेखर का सियाचिन में मिला शव