Wednesday, May 12, 2021
HomeखेलIPL 2021 : KKR की शर्मनाक हार पर किंग खान ने फैन्स...

IPL 2021 : KKR की शर्मनाक हार पर किंग खान ने फैन्स से मांगी माफी

द लीडर : Indian Premier League 2021 में पांचवां मुकाबला मंगलवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI VS KKR)के बीच खेला गया. इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 10 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. जबकि गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी करते समय 15 ओवरों तक कोलकाता की टीम मुंबई पर भारी पड़ती नजर आई. मगर अंतिम के 5 ओवरों में मैच पूरी तरह से पलट गया.

केकेआर के बल्लेबाज इसमें महज 31 रन नहीं बना पाए. इस हार से बॉलीवुड के किंग खान व केकेआर टीम के को-ओनर शाहरूख खान भी काफी निराश नजर आए. उन्होंने इसके लिए केकेआर के फैन्स से ट्वीट करके माफी भी मांगी है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि निराशाजनक प्रदर्शन. केकेआर के सभी फैन्स से इसके लिए माफी चाहूंगा.

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली केकेआर की टीम मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रनों से हार गई. मुंबई इंडियंस की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन का लक्ष्य दिया गया था. इसका पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने अच्छी शुरूआत की. 15 ओवर तक केकेआर की टीम मैच जीतती नजर आई, लेकिन आखिरी के पांच ओवर में केकेआर के बल्लेबाजों के प्रदर्शन ने न सिर्फ फैन्स के दिलों को तोड़ दिया ब्लकि मैच भी गवां दिया. आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का बल्ला ही नहीं चला. आंद्रे रसेल 15 गेंदों में महज 9 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि दिनेश कार्तिक 11 गेंदों में महज 8 रन ही बना सके.

आंद्रे रसेल ने पिच को ठहराया हार का जिम्मेदार

केकेआर की हार के बाद आंद्रे रसेल ने पिच को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि पिच में उछाल असमान था इस वजह से गेंद बल्ले पर अच्छे से नहीं आ पा रही थी. आखिरी ओवर में एकदम से मैदान पर उतरकर बड़े शॉट लगा पाना काफी चुनौतीपूर्ण था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments