सीएम नितीश ने माफी न मांगी तो विधानसभा के बाकी कार्यकाल का बहिष्कार : तेजस्वी

0
74
CM Nitish Boycott Assembly Tejashwi

बिहार : विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायकों के साथ विधानसभा में मारपीट की घटना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा मुख्यमंत्री के सामने माफी की शर्त रखी है. एक ट्वीट में लिखा ‘मेरा नाम तेजस्वी है. सीएम नितीश और उनकी कठपुतली अधिकारियों को मालूम होना चाहिए कि कोई सरकार हमेशा नहीं रहती. विधानसभा के अंदर विधायकों के साथ अभद्रता और मारपीट की गई. उन्होंने एक असंसदीय पंरपरा डाली है. अगर इस घटनाके लिए वह माफी नहीं मांगते हैं तो हम बाकी कार्यकालय के लिए विधाानसभा का बहिष्कार कर सकते हैं.

तेजस्‍वी ने एक अन्‍य ट़वीट में मुख्‍यमंत्री पर न‍िशाना साधा है, उन्‍होंने कहा क‍ि ‘बेरोजगारों के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी. जब बेरोजगारी को राष्ट्रीय विमर्श बना दिया तो नीतीश कुमार की क्या हैसियत जो बिहार के क्रांतिकारी युवाओं को रोक देंगे? इन जनादेश चोरों को सड़क से सदन तक चैन से सरकार नहीं चलाने देंगे। मैं भी देखता हूं, आप और कितना नीचे गिरते है? गिरावट मापूंगा”

बिहार विधानसभा में जो हुआ, वो लोकतंत्र पर कातिलाना हमला है-अखिलेश यादव

 

तेजस्वी ने विधानसभा के अंदर का एक वीडियो साझा किया है, ये मंगलवार के घटनाक्रम से पहले का है. कानून का विरोध रहे विधायकों को पुलिस सदन के अंदर चहुंओर घेरे खड़ी है.

वहीं, विधानसभा के बजट सत्र में सशस्त्र पुलिस बल विधेयक 2021 को लेकर उत्पन्न अभूतपूर्व स्थिति के बाद विपक्ष ने बुधवार को सदन का बहिष्कार कर दिया. कांग्रेस के विधायक आंखों पर काली पट्टी बांध कर विधानसभा पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here