गुजरात ATS को मिली बड़ी सफलता, 500 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद

0
37

The leader Hindi: गुजरात में एक्शन टास्क फोर्स ATS को बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने वडोदरा के पास एक फैक्ट्री में छापा मारकर 500 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की है। इस मामले में अब तक 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है। वहीं, मौके से फरार अन्य 4 लोगों की तलाश की जा रही है। एटीएस के एक अधिकारी ने बताया कि वडोदरा शहर के नजदीक सिंधरोट गांव की एक केमिकल फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स तैयार किए जाने की जानकारी मिली थी।

इसके बाद हमारी टीम पिछले दो दिनों से इसकी जांच में जुटी थी। जांच पूरी होने के बाद मंगलवार की देर रात फैक्ट्री में छापा मारा गया और यहां से करीब 100 किलो ड्रग्स का जखीरा जब्त किया। छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को मौके से अरेस्ट किया है। वहीं, 4 आरोपी अंधेरे के फायदा उठाकर भाग निकले।गुजरात एटीएस ने बताया कि यहां एक केमिकल फैक्ट्री है। फैक्ट्री के बगल में ही एक शेड में ड्रग्स तैयार की जा रही थी।

इस शेड में भैंसों का तबेला भी है, जिसकी आड़ में ड्रग्स छिपाकर रखी जाती थी। एटीएस ने अधिक जानकारी दिए बिना कहा कि पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान अभी जारी है। इसकी भी जांच जारी है कि केमिकल फैक्ट्री के कौन-कौन से लोग इस नशे के कारोबार में शामिल है। बता दें, इसी साल अगस्त महीने में भी एटीएस ने वडोदरा शहर के पास सावली गांव के एक गोदाम से लगभग 1,000 करोड़ रुपए कीमत की 200 किग्रा मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त की थी। यहां भी ड्रग्स एक केमिकल फैक्ट्री की आड़ में बनाई जा रही थी।

 

ये भी पढ़े:

बिलकिस बानो ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, गैंगरेप मामले में 11 दोषियों की रिहाई के खिलाफ पुनर्विचार की मांग की


(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)