बरेली के पुराना शहर में बुर्क़ा पहन घूम रहे युवक का ख़ौफ़, Video Viral

0
77

द लीडर हिंदी: यूपी के ज़िला बरेली में बुर्क़ा पहनकर घूम रहा एक युवक ख़ौफ़ का सबब बन गया है. वो पुराना शहर की एक सुनसान गली में दिखने के बाद ग़ायब हो गया.

उससे पहले वो बुर्क़ा बदलते सीसीटीवी (CCTV Footage) में क़ैद हो गया. (Fear of a young man roaming around wearing a burqa in the old city of Bareilly)

उस युवक की हरकत देखकर एक बच्ची डरकर तेज़ी से घर में घुस गई. फिर युवक बुर्क़ा उतारकर तेज़ी से आगे की तरफ निकल गया. छरहरे बदन वाली पतली-दुबली युवती, अरे-अरे नहीं यह तो युवक है.

बुर्क़े में देखकर देखने वाले उसे लड़की ही समझेंगे लेकिन उसने नक़ाब हटाया तो सामने से आ रही बच्ची उसकी दाढ़ी मूंछे देखकर डर गई.

भागती हुई तेज़ी से घर में घुस गई. तब बुर्क़ा पहने युवक तेज़ी से आगे निकला और सुनसान गली में इधर-उधर देखने के बाद उसने जल्दी से बुर्क़ा उतारा. बुर्क़े को हाथ में लपेटकर तेज़ी से गली से बाहर निकल गया.

सीसीटीवी में उसका बुर्क़ा पहनकर गली में घुसना और फिर बुर्क़े को उतार देना सब क़ैद हो गया है. यह गली जहां कि युवक को आख़िरी बार देखा गया है, पुराना शहर के मुहल्ला क़ुतुब शाह के मज़ार से थोड़ा पहले है.

यहीं बज़्म-ए-ग़ौस-ए-आज़म संगठन के मंडल अध्यक्ष फ़ैसल ख़ान रहते हैं. उनका कहना है कि सीसीटीवी में आया वीडियो दोपहर का है, जो बच्ची बुर्क़े में युवक को देखने के बाद भागी वो उनकी भतीजी है.

वीडियो पुराना शहर के ज़्यादातर वाट्सअप ग्रुप में शेयर किया जा रहा है. लोग उसे देखकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. पुलिस को भी सूचना दी गई है लेकिन उसके स्तर से अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

आइए-हम आपको पुराना शहर में खौफ़ का सबब बना यह वीडियो पूरा दिखाते हैं. देखिए और अगर बुर्क़ा पहनकर घूम रहे युवक को पहचान लें तो बारादरी पुलिस या हमें बताएं.