Coronavirus : कोरोना पॉजिटिव हुईं सोनिया गांधी, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की दुआ

0
234

द लीडर। देश में कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है.

सोनिया गांधी के कोरोना से संक्रमित होने की खबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके ठीक होने की दुआ की है. पीएम मोदी ने लिखा कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.


यह भी पढ़ें: जालौन में प्रधान की दबंगई : मनरेगा मजदूरों का मारा जा रहा हक, JCB से कराई जा रही तालाब की खुदाई

 

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रही थीं. इनमें से कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

सोनिया गांधी को बुधवार की शाम हल्का बुखार आया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी बुधवार की शाम हल्का बुखार आया और कोविड के कुछ अन्य लक्षण दिखे जिसके बाद जांच कराई गई. जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला.

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. सुरजेवाला ने कहा कि, चिकित्सीय परामर्श के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को पृथकवास में कर लिया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने जताई चिंता

बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने चिंता जताई है, ऐसे में हम यह कहना चाहते हैं कि वह ठीक हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. हम शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष आठ जून को ईडी के समक्ष पेश होंगी, जैसा कि हमने पहले सूचित किया था. कांग्रेस पार्टी भविष्य के घटनाक्रमों के बारे में सूचना देती रहेगी.

ईडी ने सोनिया-राहुल गांधी को भेजा है समन

बता दें कि, ईडी ने समाचार पत्र नेशनल हेराल्ड से जुड़े कथित मनी-लॉन्ड्रिंग के एक मामले में पूछताछ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी को बुधवार को समन जारी किया था.

सोनिया गांधी को ईडी ने आठ जून को मध्य दिल्ली के अपने मुख्यालय में पेश होने को कहा है, वहीं राहुल गांधी को दो जून को पेश होने को कहा गया है.


यह भी पढ़ें: एटा में आवास दिलाने के नाम पर दर्जनों लोगों से लाखों रूपए लेकर ठग फरार : पुलिस ने दर्ज की FIR, तलाश में जुटी