कांग्रेस रैली में इंदिरा हुई बेहोश,एम्स में भर्ती

0
104

द लीडर श्रीनगर गढ़वाल

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली के दौरान अचानक कांग्रेस नेता एवं नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश बेहोश होकर गिर पड़ी। आनन फानन उन्हें पहले देवप्रयाग स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया फिर देहरादून भेजा गया। रात 9 बजे उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी हालत स्थिर बताई गई है।
आज श्रीनगर क्षेत्र में भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने जनाक्रोश रैली का आयोजन किया था। रैली में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व सीएम हरीश रावत, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना सहित कई नेता शामिल हुए। इसी रैली के बीच अचानक डा. इंदिरा ह्रदयेश की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत देवप्रयाग स्थित एक चिकित्सालय में ले जाया गया। उनके बेटे सुमित ह्रदयेश के अनुसार उनकी मां को शूगर की समस्या है। चिकित्सकों ने मना करने के बावजूद वे पार्टी की रैली में शामिल होने के लिए श्रीनगर पहुंची। हालांकि अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

कांग्रेस नेताओं ने रैली में भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि घोटालों को दबाने के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा बदला गया है जबकि बाकी भ्रष्ट मंत्री सरकार में बने हुए। नेताओं ने मांग की कि इस समय राष्ट्रपति शासन लगा कर सारे घोटालों की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। भाजपा को जनता के सामने यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर त्रिवेंद्र को क्यों

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here